Guru Vakri 2023: सिंह राशि के लिए प्यार के मामले में अशुभ है वक्री गुरु का प्रभाव, टूट सकता है रिश्ता
Advertisement
trendingNow11866138

Guru Vakri 2023: सिंह राशि के लिए प्यार के मामले में अशुभ है वक्री गुरु का प्रभाव, टूट सकता है रिश्ता

Guru Vakri Effect 2023: गुरु ग्रह 4 सितंबर से 31 दिसंबर तक वक्री रहेंगे.  गुरु की वक्री चाल के प्रभाव से इस राशि के लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. आपको व्यापार में कुछ समस्याएं आ सकती हैं. प्रेम संबंध के मामले में यह समय आप पर भारी पड़ सकता है. पिता के साथ संबंध न बिगड़ने दें.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri Effect 2023: ब्रह्मांड में ग्रह अपनी गति से चलते रहते हैं. इसी क्रम में गुरु ने अब वक्री चाल पकड़ी है. गुरु ग्रह चार सितंबर को वक्री हो चुके हैं और अब वह 31 दिसंबर की सुबह 8:10 बजे मार्गी होंगे. गुरु के वक्री होने के परिणाम स्वरूप सिंह राशि के लोगों में करियर के लिहाज से विदेश की यात्रा करने का योग बन सकता है. हो सकता है उन्हें कार्यस्थल की तरफ से ही किसी कार्य विशेष के लिए विदेश भेजा जा सकता है. 

कारोबार
जहां तक कारोबार क्षेत्र का सवाल है, व्यापार करने वालों के सामने कुछ व्यापारिक समस्या तो आएगी लेकिन उसका निराकरण करने के रास्ते भी नजर आएंगे, आप समस्या का आसानी से समाधान निकाल सकेंगे. 

युवा
विद्यार्थियों को शिक्षा और इससे जुड़े निर्णयों के बारे में पुनर्विचार करने का मौका मिलेगा, अब आप जो भी निर्णय लें उसे अच्छी तरह से सोच विचार कर ही लें क्योंकि अब हो सकता है कोई और मौका न मिले. जो लोग प्रेम संबंध को लेकर बहुत गंभीर और जिम्मेदार नहीं हैं, उनके लिए यह समय मुश्किल भरा साबित हो सकता है. प्रेम प्रसंग में चल रहे युवाओं का रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है.जो लोग अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं, वह विवाह का प्रस्ताव रखने में देरी न करें.

परिवार
पारिवारिक दृष्टि से आपके धैर्य में वृद्धि होगी. परिवार में कुछ समस्याओं का सामना तो करना होगा लेकिन इसमें विजय प्राप्त होगी. जो लोग किन्हीं कारणों से संघर्ष कर रहे हैं उन्हें गुड न्यूज मिल सकती है. संतान की ओर से आपको सुख प्राप्त होगा. पिता के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं, इसलिए इस मामले में गंभीर बन कर रहें. जिन दंपतियों को संतान प्राप्ति में किसी तरह की बाधा आ रही है तो वह अब दूर होगी और संतान की चाह रखने वाले लोगों की मनोकामना पूरी हो सकती है.

Trending news