Guru Uday 2023: गुरु का मेष राशि में हुआ उदय, आज से चमकनी शुरू हो जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत; एक महीने तक नोटों से खेलेंगे जातक
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु का मेष राशि में हुआ उदय, आज से चमकनी शुरू हो जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत; एक महीने तक नोटों से खेलेंगे जातक

Guru Uday Effetcs: देव गुरु बृहस्पति आज से मेष राशि में उदित हो गए हैं. इसके साथ ही आज से 5 राशियों की किस्मत भी चमकनी शुरू हो जाएगी और उनके घर पर 1 महीने तक धन-दौलत की बरसात होगी. 

Guru Uday 2023: गुरु का मेष राशि में हुआ उदय, आज से चमकनी शुरू हो जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत; एक महीने तक नोटों से खेलेंगे जातक

Guru Uday 2023 Start Today: वैदिक शास्त्र में बृहस्पति को देवताओं का गुरू माना गया है. कहते हैं कि अगर किसी जातक की कुंडली में गुरु कू स्थिति मजबूत हो तो उसे समाज में खूब मान-सम्मान, यश, ज्ञान और जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है. वे अब तक मीन राशि में अस्त चल रहे थे लेकिन आज 27 अप्रैल को तड़के 2 बजकर 7 मिनट पर वे मेष राशि में उदित हो चुके हैं. उनके उदय के साथ ही 5 राशियों का सुनहरा काल शुरू हो चुका है. इस अवधि में उन राशियों के जातकों को जबरदस्त कामयाबियां मिलने जा रही हैं. आप भी चेक कर लीजिए, क्या आपकी राशि भी उन भाग्यशाली राशियों में शामिल है.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों को गुरु के उदय (Guru Uday 2023) से जबरदस्त फायदा होने जा रहा है. उनके कार्यस्थल पर प्रमोशन के योग बनेंगे. करियर के लिहाज से यह वक्त अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में आपको लंबी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. आप नौकरी बदलने का भी विचार कर सकते हैं. आपका झुकाव आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर बढ़ेगा. 

धनु राशि

इस राशि के जातकों को जॉब में नए अवसर हासिल हो सकते हैं. उन्हें इंक्रीमेंट के साथ पदोन्नति का योग बन सकता है. आपको अपनी नौकरी से संतुष्टि रहेगी. जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उनके मुनाफे में बढ़ोतरी होगी. वे नए क्षेत्रों में निवेश का फैसला ले सकते हैं. पुराने मित्रों से अनायास मुलाकात हो सकती है. 

मिथुन राशि 

देव गुरु बृहस्पति (Guru Uday 2023) आपकी कुंडली के 11वें भाव में उदित होंगे. इसके चलते आपका करियर तेज स्पीड के साथ आगे भागेगा. आप अपने दिए हुए टारगेट को पूरा करने में सफल रहेंगे, जिसकी वजह से कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा होगी. जो लोग विदेश में बसने का विचार कर रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है. 

मेष राशि

गुरु के उदय (Guru Uday 2023) की वजह से जल्द ही आपको नई जॉब का ऑफर लेटर मिल सकता है. जिसके प्रभाव से आप नौकरी बदलने का सपना पूरा कर सकते हैं. नई जगह पर आपको पद और पैसा भी बेहतर मिल सकता है. इस दौरान आध्यात्म की ओर आपका झुकाव बढ़ सकता है. आप किसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं. 

कर्क राशि

देव गुरु बृहस्पति के उदय (Guru Uday 2023) होने का इस राशि के जातकों को भरपूर लाभ होगा. खासकर नौकरी करने वालों को करियर आगे बढ़ाने के लिए बेहतर अवसर प्राप्त होंगे. आपकी मेहनत की लोग सराहना करेंगे. समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आपको कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है. 

Trending news