Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर बनाएंगे हंस राजयोग, इन राशियों की रातोंरात पलटेगी किस्मत; बरसेगा पैसा
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर बनाएंगे हंस राजयोग, इन राशियों की रातोंरात पलटेगी किस्मत; बरसेगा पैसा

Hans Raj Yoga: ग्रहों के गुरु बृहस्पति दो महीने बाद उदय होंगे. उनके उदय होने से हंस राजयोग का निर्माण होगा, जो कुछ राशि के जातकों के लिए काफी लकी साबित होने वाला है.

 

गुरु उदय

Jupiter Rise 2023: हर महीने कोई न कोई ग्रह अपनी चाल बदलते हैं. उनके चाल बदलने से सभी 12 राशियों पर शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ता है. वहीं, इससे कई शुभ योग का निर्माण भी होता है. ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को सभी ग्रहों के गुरु की संज्ञा दी गई है. उनको धन, संपत्ति, एश्वर्य और सुख-सुविधाओं का कारक ग्रह माना जाता है. गुरु अगर किसी जातक की कुंडली में शुभ स्थिति में होते हैं तो उनको काफी शुभ परिणाम प्रदान करते हैं. देवगुरु बृहस्पति 29 अप्रैल 2023 को उदय होने जा रहे हैं. इससे हंस राजयोग बनने जा रहा है. ज्योतिष में इस योग काफी शुभ और फलदायी माना गया है. इस योग के बनने से कुछ राशियों को जमकर फायदा पहुंचेगा.

कर्क 

देवगुरु के उदय होने का कर्क राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा. करियर और बिजनेस में बेहद शुभ परिणाम मिलेंगे. जिस काम में हाथ डालेंगे, वहां सफलता हाथ लगेगी. आपकी लंबी समय की कोई मनोकामना पूरी होगी. किस्मत का साथ मिलेगा और नई नौकरी के प्रस्ताव मिलने के भी योग हैं. 

धनु  

गुरु का उदय होना धनु राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक साबित होगा. अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में पहले के मुकाबले सुधार आएगा.निवेश करने के लिए ये बेहतरीन समय है. वाहन खरीदने के योग भी बन रहे हैं.

मीन 

गुरु का उदय होना मीन राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहेगा. गुरु उदय से जो हंस राजयोग बनेगा, वह इस राशि वालों के लिए शुभ परिणाम प्रदान करने वाला रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. धन के नए स्रोत बनेंगे और बिजनेस में तरक्की मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news