2024 तक इन राशि वालों की हर दिन होगी दिवाली, मां लक्ष्मी का प्रवेश करेगा मालामल, जमकर बरसेगा पैसा
Advertisement
trendingNow11817108

2024 तक इन राशि वालों की हर दिन होगी दिवाली, मां लक्ष्मी का प्रवेश करेगा मालामल, जमकर बरसेगा पैसा

Jupiter Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बता दें कि गुरु ने मेष राशि में गोचर किया है और 2024 तक मेष राशि में ही भ्रमण कर रहे हैं. ऐसे में किन 3 राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें. 

 

gurru gochar in mesh

Guru Gochar Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व बताया गया है. कहते हैं कि जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, या उदय-अस्त होता है, तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि 2023 में गुरु ने मेष राशि में गोचर किया था और साल 2024 तक इसी में भ्रमण करने वाले हैं. ऐसे में गुरु का मेष में भ्रमण करना इन राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. इस दौरान आपकी धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी होगी. आइए जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 2024 तक गुरु का मेष में भ्रमण कर्क राशि वालों के लिए शुभदायी रहने वाला है. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के कर्म भाव में होगा. ऐसे में इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में खूब सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की इस अवधि में पदोन्नति हो सकती है. इस दौरान आपके काम की सराहना होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बेरोजगार लोगों को इस समय नौकरी मिल सकती है. सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं, उन्हें भी शुभ संकेत मिलेंगे. कारोबारियों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. 

धनु राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का मेष में संचरण शुभ साबित होगा. इस दौरान अनुकूल परिणाम मिलेंगे. बता दें कि गुरु आपकी राशि के स्वामी हैं और गुरु आपकी राशि के पंचम भाव में संचरण करने जा रहे हैं. ऐसे में संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. संतान की तरक्की हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कई बेहतरीन अवसर मिलेंगे. धन के मामले में ये समय अच्छा रहेगा. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. बता दें कि गुरु आपकी राशि के चतुर्थ और लग्न भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको प्रॉपर्टी और वाहन का सुख प्राप्त होगा. 

सिंह राशि 

बता दें कि इस राशि के लोगों के लिए गुरु का सिंह में भ्रमण विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. बता दें ये भ्रमण आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव में होगा. ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिल सकता है. यश वैभव में बढ़ोतरी होगी. इसके अलावा, आपकी रुचि धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ेगी. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. करियर को लेकर कुछ जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. विदेश में जाकर पढ़ाई करने वाले छात्रों की इच्छा पूरी हो सकती है. 

दही में ये एक चीज मिलाकर नहाने से जीवन में कभी नहीं आएगी कंगाली, नोटों से लबालब भरी रहेगी तिजोरी
 

गौर फरमाएं! घर में बहुत सोच-समझकर लगाएं बच्चों की तस्वीर, लाडले पर भारी पड़ सकती है जरा-सी गलती
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news