Guru Gochar 2023: नए साल में खुलेंगे इन लोगों की बंद किस्मत के ताले, गुरु ग्रह बरसाएंगे पैसा ही पैसा; होगा भाग्योदय
Advertisement
trendingNow11485300

Guru Gochar 2023: नए साल में खुलेंगे इन लोगों की बंद किस्मत के ताले, गुरु ग्रह बरसाएंगे पैसा ही पैसा; होगा भाग्योदय

Guru Gochar In New Year 2023: नए साल में देवगुरु बृहस्पति मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं किन राशि के जातकों को इस दौरान लाभ होगा. 

 

Guru Gochar 2023: नए साल में खुलेंगे इन लोगों की बंद किस्मत के ताले, गुरु ग्रह बरसाएंगे पैसा ही पैसा; होगा भाग्योदय

Jupiter Transit 2023: नए साल में ग्रहों की चाल का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ देखने को मिलेगा. ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को सुख-समृद्धि का कारक माना गया है. ऐसे में जब किसी जातक की कुंडली में बृहस्पति शुभ स्थिति में होता है, तो व्यक्ति का वैवाहिक जीवन सुखमय होता है. साथ ही, जीवन में खुशहाली आती है. वहीं, बृहस्पति ग्रह के एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने पर इसका प्रभाव व्यक्ति के ज्ञान, शिक्षा, संतान, दान, पिता-पुत्र, आदि पर पड़ता है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2023 में गुरु ग्रह मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. गुरु के मेष में प्रवेश करने से कई राशियों को इसका अच्छा-खासा लाभ होता दिख रहा है. आइए जानें किन राशि वालों के लिए आने वाला साल खुशियां लाने वाला है. 

मिथुन राशि- गुरु के मेष राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. इस दौरान इस राशि के जातकों की आय में वृद्धि होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, व्यवसाय में तरक्की और नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. वहीं, गुरु गोचर आय के नए रास्ते खोलेगा. 

मीन राशि- गुरु ग्रह मीन राशि से निकलकर ही मेष राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को भी विशेष लाभ होगा. इस अवधि में अचानक से धन लाभ होगा. नौकरी में स्थिति बेहतर होगी. वहीं, अगर आप बिजनेस कर रहे हैं, तो इस दौरान कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. 

कर्क राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु गोचर से कर्क राशि के जातकों की कुंडली में गुरु शुभ  लाभ देगा. करियर में तरक्की के नए अवसर प्राप्त करेंगे. इतना ही नहीं, आय के नए योग बनने की संभावना है. इसके साथ ही, व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. 

तुला राशि-  इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु गोचर नौकरी में तरक्की लेकर आ रहा है. व्यापार में लाभ होगा. इस दौरान लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे और व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

कन्या राशि- इस राशि के जातकों को नए साल पर हर काम में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा. व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस अवधि में किसी खास मित्र से मुलाकात हो सकती है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news