Amla Rajyoga: 3 राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं है 'अमला राजयोग', पलटी मारेगा नौकरी-व्यापार
Advertisement
trendingNow11860000

Amla Rajyoga: 3 राशि वालों के लिए वरदान से कम नहीं है 'अमला राजयोग', पलटी मारेगा नौकरी-व्यापार

Guru Chandrma Yuti: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में चंद्रमा से या लग्न से दसवें भाव में गुरु के होने पर अमाल राजयोग का निर्माण होता है. इसे ज्योतिष शास्त्र में बहुत शुभ माना गया है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. 

 

amla rajyog

What Is Amla Rajyoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों-नक्षत्रों की चाल में परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. साथ ही, कई तरह के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. बता दें कि 4 सितंबर को दोपहर 4 बजकर 58 मिनट पर गुरु मेष राशि में प्रवेश करेंगे. देवगुरु बृहस्पति की इस परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर दिखेगा. लेकिन कुछ राशियों पर को खास लाभ होगा. इस दौरान अमाल राजयोग का निर्माण हो रहा है. 

ज्योतिष शास्त्र में अमला राजयोग को बेहद शुभ माना गया है. बता दें कि जब भी किसी जातक की राशि चंद्रमा या लग्न से दसवें भाव में होती है तो अमाल राजयोग का निर्माण होता है. इस दौरान कुछ राशि वालों को करियर और व्यापार के मामले में विशेष लाभ होने वाला है. जानें किन राशियों को इस अवधि में विशेष लाभ होगा. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति ग्रह का गोचर मिथुन राशि वालों के जीवन को शुभ फल प्रदान करने वाला है. इस दौरान इन्हें सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. जीवन में सुधार के कई रास्ते खुलेंगे. रोजगार में आ रही परेशानियां दूर होंगी. इस अवधि में आपको हर काम में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, धन-समृद्धि का सुंदर संयोग बन रहा है. जल्द खूब धन लाभ होगा. 

तुला राशि 

बता दें कि इस राशि में देवगुरु बृहस्पति की स्थिति काफी मजबूत है. ऐसे में गुरु का गोचर तुला राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है. इस समय सरकारी नौकरी में लाभ मिलेगा. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लंबे समय से चली आ रही समस्याएं जल्द दूर होंगी. कोई समाधान मिल सकता है. जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे.  संपत्ति के संबंध में सुधार देखने को मिलेंगे. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु द्वार बनने वाले अमला राजयोग का प्रभाव मीन राशि वालों पर भी देखने को मिलेगा. इस दौरान इन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पुराने निवेश से इस दौरान लाभ होगा. व्यापार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आसानी से इन उतार-चढ़ाव से बाहर निकल जाएंगे. करियर में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा. 

Janmashtami 2023: अमीर होने का सपना पूरा करेंगे जन्माष्टमी की रात किए ये उपाय, अगले दिन से ही दिखेंगे बदलाव!
 

पीपल पेड़ के अचूक उपाय करा सकते है धन की वर्षा, रातोंरात बनेंगे बड़े से बड़ा सपना पूरा होने के योग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news