Gajlakshmi Yoga: 30 साल बाद इन लोगों के जीवन में प्रवेश करेंगी मां लक्ष्मी, बरसेगा बेइंतहा पैसा; तिजोरी भी पड़ जाएगी छोटी
Advertisement
trendingNow11595540

Gajlakshmi Yoga: 30 साल बाद इन लोगों के जीवन में प्रवेश करेंगी मां लक्ष्मी, बरसेगा बेइंतहा पैसा; तिजोरी भी पड़ जाएगी छोटी

Guru Gochar 2023: किसी भी ग्रह का गोचर कई तरह के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण करता है. होली के बाद गुरु का गोचर गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण करेगा. ऐसे में धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Jupiter Transit In Aries 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो कई तरह के शुभ और अशुभ योगों का निर्माण हो रहा है. गुरु ग्रह अप्रैल में मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. गुरु के मेष में गोचर करने से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद ही शुभ माना गया है. इसका प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जो आकस्मिक धनलाभ और तरक्की पाएंगे.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का मेष में प्रवेश इस राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहेगा. मेष राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. बता दें कि गुरू आपकी गोचर कुंडली में ही गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में नौकरी की तलशा कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में भी लोगों को सराहना मिलेगी. वहीं, शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. अविवाहित लोगों को रिश्ते के प्रस्ताव आ सकते हैं. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छी सफलता मिलेगी.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु गोचर से बनने वाला गजलक्ष्मी राजयोग इस राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाला है. गुरु ग्रह इस राशि के पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपको संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा.  साथ ही, संतान की तरक्की की खुशखबरी भी इस दौरान हो सकती है. वहीं, प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलने की संभावना है. कारोबारियों के लिए ये अवधि शुभ है. नौकरीपेशा लोगों को भी इंक्रीमेंट और प्रमोशन के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि

गजलक्ष्मी राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल रहेगा. गुरु ग्रह आपकी राशि के इनकम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. वहीं, समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी है. दांपत्य जीवन में खुशियां लौटेंगी. कार्यक्षेत्र में नौकरीपेशा लोगों को जूनियर और सीनियर का साथ मिलेगा. इस अवधि में साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी.   

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news