Dream Analysis: सिंगल लड़कों को आए ये सपना तो मिलता है शुभ फल, खुश करने वाली है वजह!
Advertisement
trendingNow11373842

Dream Analysis: सिंगल लड़कों को आए ये सपना तो मिलता है शुभ फल, खुश करने वाली है वजह!

Dream Astrology Hindi: स्‍वप्‍न शास्‍त्र में रात में देखे गए सपनों के फल के बारे में बताया गया है. कुछ सपने ऐसे होते हैं जो खुशहाल जीवन का संकेत देते हैं. 

फाइल फोटो

Dream Result in Hindi: रात में सपने आना आम बात है लेकिन ये सपने कई बार बहुत खास साबित होते हैं. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बहुत शुभ बताया है, जो भविष्‍य में होने वाली अच्‍छी घटनाओं का संकेत देते हैं. ये सपने करियर, आर्थिक स्थिति, रिश्‍तों, सेहत के मामले में लाभ का इशारा देते हैं. ये सपने किस्‍मत चमका देते हैं. आज हम कुछ ऐसे ही शुभ सपनों के बारे में जानते हैं. 

सुखद और सफल भविष्‍य का इशारा हैं ये शुभ सपने 

सपने में उल्लू देखना- सपने में मां लक्ष्मी के साथ उल्लू को देखना या केवल मां लक्ष्‍मी या उल्‍लू को देखना बहुत ही शुभ संकेत है. यह बताता है कि आपको तमाम आर्थिक समस्‍याओं से राहत मिलने वाली है. आपको धन लाभ होने वाला है. 

सपने में सफेद सांप का दिखना- यदि सपने में सफेद नाग दिखाई दे तो यह अकूत धन मिलने का इशारा है. नागों को हिंदू धर्म में धन का रक्षक बताया गया है. सफेद नाग यदि सपने में दिखे तो जातक को खूब सारा पैसा मिलता है. 

सपने में गणेश जी को देखना - सपने में भगवान गणेश को देखना बहुत ही शुभ होता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार सपने में भगवान के दर्शन होना, जीवन के सभी कष्‍टों, बाधाओं के दूर होने का संकेत है. साथ ही सुखद और समृद्धि जीवन मिलने का इशारा है. 

सपने में ट्रेन देखना - स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार सपने में ट्रेन देखना अच्‍छा माना जाता है. यदि ऐसा सपना किसी सिंगल जातक को आए तो इसका मतलब है कि उसे जल्‍द ही अच्‍छा पार्टनर मिलने वाला है. लड़के को ऐसा सपना आए तो उसे खूबसूरत पार्टनर मिलती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news