Chaturmas Rashifal: तुला राशि वालों के लिए शुभ है ये चार महीना, शेयर मार्केट में होगा लाभ
Advertisement
trendingNow11849174

Chaturmas Rashifal: तुला राशि वालों के लिए शुभ है ये चार महीना, शेयर मार्केट में होगा लाभ

Last Four Month Libra Horoscope: साल 2023 का ये अंतिम चार महीना करियर और व्यापार के मामलें में बेहद लाभदायक होगा. सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के लिए भी सही समय होने वाला है. घर में किसी मंगलकार्य का योग्य बन रहा है.

 

Last Four Month Libra Horoscope

Chaturmas Tula Rashifal: तुला राशि के लोगों पर एक माह बाद अंतरिक्ष में होने वाले दो परिवर्तनों का प्रभाव पड़ेगा. यूं तो अक्टूबर के महीने में राहु और केतु का परिवर्तन दो अलग अलग राशियों पर होगा लेकिन इसका प्रभाव तुला राशि पर भी पड़ने वाला है. 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि में गोचर करेगा और इसी दिन केतु का कन्या राशि में गोचर होगा. राहु और केतु के गोचर के परिणामस्वरूप तुला राशि वालों को छोटी मोटी परेशानी झेलनी पड़ सकती है.

सोशल मीडिया

इस राशि के जो लोग फोटोग्राफी, मॉडलिंग अथवा सोशल मीडिया से जुड़े हैं, उन्हें अधिक लाभ होगा. आपकी कला आपको बहुत आगे तक लेकर जाएगी. अगर आप नौकरी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो इस दिशा में आगे बढ़ा जा सकता है. आपके विदेश जाने के आसार हैं.  

व्यापार

व्यापारियों के लिए साल के बचे हुए चार महीने बहुत अच्छे जाने वाले हैं. शेयर मार्केट में खरीद फरोख्त करने वालों को अच्छा मुनाफा मिलने के संकेत हैं. आप किसी के साथ साझेदारी कर कारोबार को विस्तार कर सकेंगे.  

करियर

करियर की दृष्टि से विद्यार्थी वर्ग यदि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमे भी सफलता मिलेगी. प्रेमी जोड़ो के बीच तकरार होने की आशंका है इसलिए समय की नजाकत देखते हुए समझदारी से कार्य करें. 

पर्सनल लाइफ

आप के व्यक्तित्व में निखार आएगा, अपने पहनावे और लुक्स को लेकर सजग रहे तो किसी भी पार्टी में आप रौनक बिखेर सकते हैं. आपकी आमदनी अच्छी रहेगी और इसे आप संपत्ति खरीदने में खर्च कर सकते हैं. आपका हंसमुख स्वभाव आपको कार्यों में सफलता दिलाएगा. घर पर कोई मंगल कार्य संपन्न होंगे, विवाह योग्य भाई-बहनों के लिए रिश्ता आएगा. जीवन शैली पर अधिक खर्च करने से आपको तनाव भी हो सकता है.  

स्वास्थ्य

आने वाले चार महीनों में आपका स्वास्थ्य यूं तो सामान्य रहेगा किंतु यदि आपने खानपान रहन सहन में लापरवाही की तो फिर उसका असर सेहत पर ही पड़ेगा. 

 

Trending news