15 सितंबर से शुरू होंगे इन 3 राशि वालों के सुनहरे दिन, पलटी मारेगी इनकी किस्मत; खुश कर देगी वजह!
Advertisement
trendingNow11847519

15 सितंबर से शुरू होंगे इन 3 राशि वालों के सुनहरे दिन, पलटी मारेगी इनकी किस्मत; खुश कर देगी वजह!

Budh Vakri 2023: 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में व्रकी हो चुके हैं और 15 सितंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. बुध की उल्टी चाल का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन ये कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें विशेष रूप से लाभ होगा. 

 

budh vakri 2023

Mercury Retrograde 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के वक्री और मार्गी होने का प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में वक्री हो गए हैं और 15 सितंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. बुद्ध को बुद्धि,व्यापार और वाणी का कारक माना जाता है. बुध की उल्टी चाल का प्रभाव जहां कुछ राशियों पर अशुभ होगा वहीं कुछ राशियों को इस दौरान लाभ होने वाला है. ऐसे में जानते हैं बुध की उल्टी चाल किन राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होने वाली है. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध की वक्री चाल कर्क राशि वालों के लिए अनुकूस परिणाम लेकर आई है. 15 सितंबर तक कर्क राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा. अगर आप प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल रहने वाला है. बिजनेस में अच्छा-खासा मुनाफा होगा. वहीं, लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा टाइम स्पेंड कर पाएंगे. नौकरी कर रहे लोगों को इस समय कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. 

वृषभ राशि 

बता दें कि वृषभ राशि के लोगों के लिए भी ये गोचर विशेष रूप से फलदायी रहेगा. बुध की वक्री चाल के चलते धन लाभ हो सकता है. समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान वे खूब नाम कमाएंगे. वहीं, अगर आप करियर में बदलाव की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेहद शुभ साबित होगा सकता है. 

तुला राशि 

ज्योतिश शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए भी ये समय लाभदायी बताया जा रहा है. बुध की उल्टी चाल इन राशि वालों को खूब लाभ कराएगी. इस समय प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलने के आसार हैं. व्यापार में कोई नई योजना बनाने में सफल होंगे. इस समय बिजनेस में कोई नई डील हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा दोस्तों से कोई खास भेंट मिलने की संभावना है. 

फर्श से अर्श पर पहुंचा देती है ये अंगूठी, इन 4 गलतियों को नजरअंदाज करने पर नहीं जागेगी सोई किस्मत
 

आज रक्षाबंधन पर इस समय बहनें बांध सकती हैं राखी, सिर्फ 1 घंटा 12 मिनट के लिए कमजोर होगी भद्रा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)    

Trending news