एक साल बाद करियर-कारोबार में इन राशि वालों को होगा जबरदस्त मुनाफा, तिजोरी-बैंक का लॉकर भी पड़ेगा कम
Advertisement
trendingNow11805519

एक साल बाद करियर-कारोबार में इन राशि वालों को होगा जबरदस्त मुनाफा, तिजोरी-बैंक का लॉकर भी पड़ेगा कम

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. ऐसे में सितंबर माह में बुध भी स्वराशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा. 

 

budh gochar in septemeber 2023

Budh Gochar In September 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. ग्रहों के गोचर होने का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. ये शुभ और अशुभ दोनों ही हो सकते हैं. बता दें कि बुद्धि और व्यापार के दाता बुध सितंबर की शुरुआत माह में ही कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान 3 राशि वालों का भाग्योदय होगा और करियर-कारोबार में जबरदस्त लाभ कमाएंगे. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

Budh Gochar List In Hindi 2023

तुला राशि 

बता दें कि बुध ग्रह के कन्या राशि में गोचर करने से तुला राशि वालों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. बता दें कि बुध आपकी राशि के इनकम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. इस समय आय के नए-नए स्त्रोत मिल सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. धन लाभ होगा और संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में निवेश करने के लिए समय अनुकूल है. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध ग्रह का कन्या राशि में प्रवेश शुभ साबित होगा. बता दें कि बुध आपकी राशि से चतुर्थ भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. साथ ही, वे लग्न के स्वामी हैं. ऐसे में इन राशि वालों के व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. वाणी में प्रभाव से लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. वहीं, पारिवारिक बिजनेस करने वालों के लिए ये समय अनुकूल रहेगा. इस समय पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. कोई वाहन और प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. 

सिंह राशि 

बता दें कि बुध ग्रह का गोचर सिंह राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि बुध आपकी राशि के धन भाव में गोचर करने जा रहे हैं. साथ ही, बुध आपकी राशि के इनकम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपकी आय में इजाफा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को इस समय सैलरी में इजाफा होता नजर आएगा. व्यापारिक योजनाओं में तेजी आएगी. आर्थिक  स्थिति में सुधार होगा. इस दौरान इस अवधि में फंसा हुआ पैसा प्राप्त होगा. 

Lal Kitab: लाल किताब का ये टोटका करता है नोटों की बारिश, बंद किस्मत वाले भी बनने लगते हैं अमीर
 

Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर घर में इस एक चीज की स्थापना करती है दुर्भाग्य का नाश, खुलते हैं तरक्की के रास्ते
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Trending news