Budh Asta 2023: बुध करेंगे इन राशि वालों की जेब ढीली, अस्त होकर मचाएंगे कोहराम; नौकरी-व्यापार में होगा घाटा
Advertisement
trendingNow11736189

Budh Asta 2023: बुध करेंगे इन राशि वालों की जेब ढीली, अस्त होकर मचाएंगे कोहराम; नौकरी-व्यापार में होगा घाटा

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का उदय और अस्त होना लोगों के जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालता है. 19 जून को बुध वृषभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं. इस दौरान कुछ राशि वाले लोगों को नौकरी-कारोबार में जबरदस्त घाटा हो सकता है. इस दौरान जानें इन राशि वालों के बारे में.

 

budh asta 2023

Budh Asta Bad Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के गोचर, अस्त और उदय होने पर उसका सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि 7 जून को बुध ने वृषभ राशि में प्रवेश किया था और अब 19 जून को वृषभ में ही अस्त होने जा रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के अस्त होने पर वे नकारात्मक प्रभाव डालता है. आइए जानते हैं ऐसी ही राशि के लोगों के बारे में, जिन्हें इस दौरान घाटा होने वाला है. 

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध 19 जून को वृषभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि के लोगों के जीवन पर बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा. ऐसे में इस राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  इस अवधि में आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक समस्याओं के साथ मानसिक और आर्थिक समस्याओं को बढ़ावा मिलेगा. इस दौरान कड़ी मेहनत का भी फल नहीं मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति, इंक्रीमेंट आदि  से उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. वैवाहिक जीवन में परेशानियां रहेंगी. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.  

कर्क राशि 

बुध कर्क राशि के ग्याहरवें भाव में अस्त होने जा रहे हैं. ऐसे में कर्क राशि वालों को नौकरी और कारोबार में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय पदोन्नति, इंक्रीमेंट आदि में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं, व्यक्ति को बिजनेस में भी घाटा होने की संभावना नजर आ रही है. बुध के अस्त होने पर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ेगा. बचत करने में असमर्थ रहेंगे. इस समय लव लाइफ में भी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं.  

सिंह राशि 

बुध के अस्त होने पर सिंह राशि वालों को भी प्रतिकूल परिणाम का सामना करना पड़ेगा. बता दें कि इन राशि वालों की कुंडली के दसवें भाव में बुध अस्त होने जा रहे हैं. इस समय किस्मत भी साथ छोड़ देगी. ऐसे में कुछ भी हासिल करने से पहले अच्छे से उसकी प्लानिंग कर लें. कारोबार आदि में मेहनत का पूरा फल प्राप्त नहीं हो पाएगा. इस दौरान व्यक्ति को लक्ष्य पाने में बहुत मुश्किल होगी. इन जातकों को आर्थिक स्थिति में नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगी.

Kemdrum Yog: कुंडली में यह योग बिगाड़ देता है अच्छा-खासा भाग्य, जीवनभर रुलाती है पैसों की तंगी 
 

Maa Lakshmi: भूल से की गई इन गलतियों से घर छा जाती है कंगाली, एक मिनट भी घर में नहीं रुकती मां लक्ष्मी
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news