धन के मामले में यादगार रहेगा अगस्त माह, बरसेगा इतना पैसा मिथुन सहित इन लोगों के घी में होंगे दोनों हाथ
Advertisement
trendingNow11798316

धन के मामले में यादगार रहेगा अगस्त माह, बरसेगा इतना पैसा मिथुन सहित इन लोगों के घी में होंगे दोनों हाथ

Planet Transit In August 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. कहते हैं कि ग्रहों के गोचर करने से सभी राशि के जातकों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है. जानें अगस्त का महीना किन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ फलादयी रहने वाला है. 

 

grah gochar 2023

Grah Gochar In August 2023: अगस्त माह में कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करेंगे. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव वैसे तो कई राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशि के लिए अगस्त का महीना लकी साबित होने वाला है. बता दें कि अगस्त में 4 बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं. बता दें कि अगस्त की शुरुआत में सबसे पहले शुक्र ग्रह गोचर करेंगे. 

बता दें कि 7 अगस्त को शुक्र सिंह राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे. वहीं, सूर्य 17 अगस्त को स्वंय की राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. 18 अगस्त को मंगल ग्रह सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं, शुक्र इसी दिन कर्क में उदित हो जाएंगे. 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में वक्री चाल से चलना आरंभ करें. ऐसे में कई राशि वालों के लिए पूरा महीना बेहद खास रहने वाला है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

मेष राशि 

बता दें कि अगस्त में होने वाले ग्रह गोचर मेष राशि के जातकों को विशेष लाभ पहुंचाएंगे. इस समय करियर के मामले में अच्छी खबर मिल सकती है. साथ ही, आपकी योजनाएं इस समय सफल होंगी. पुराने लटके हुए कार्य इस समय पूर्ण होंगे और दोस्तों का साथ मिलेगा इस दौरान व्यापार में लाभ होगा. लव लाइफ को लेकर भी ये महीना खास रहने वाला है. पार्टनर के साथ बेहतर सामंजस्य स्थापित करें और इस समय नया काम आरंभ कर सकते हैं. 

मिथुन राशि 

बता दें कि अगस्त का महीना मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान योजनाओं में उम्मीद के मुताबिक सफलता की प्राप्ति होगी. विवाह के लिए अच्छे रिश्ते की तलाश इस अवधि में पूरी हो सकती है. ऑफिस में काम की तारीफ होगी. करियर को लेकर प्रभावशाली लोगों से मुलाकात शुभ फलदायी रहेगी. अगर रुपये-पैसे कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अभी इंतजार करने का है. 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए भी अगस्त का महीना बेहद खास है. इस दौरान आपको करियर में सफलता हासिल करेंगे और आर्थिक लाभ होगा. अगर कारोबार में कुछ करने की सोच रहे हैं, तो ये सही समय है. भविष्य में इन योजनाएं से खास धनलाभ होने की संभावना है. पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी. इनके सहयोग से करियर में लाभ होगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. 

Money Problem Remedies: मां लक्ष्मी से जुड़ा ये उपाय कुछ ही घंटे में बनाता है आर्थिक संकट से मुक्ति योग
 

आखिर क्यों सिर्फ इन लोगों पर ही क्यों मेहरबान होती हैं मां लक्ष्मी? छोटी उम्र में ही कमा लेते हैं बड़ा नाम
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news