बेहद चमत्कारी है 5 रुपये के सिक्के का ये टोटका, करते ही गरीबी हो जाएगी छूमंतर, आज जी करें ट्राई!
Advertisement
trendingNow11818876

बेहद चमत्कारी है 5 रुपये के सिक्के का ये टोटका, करते ही गरीबी हो जाएगी छूमंतर, आज जी करें ट्राई!

Good Luck Remedies: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धन प्राप्ति और आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए कुछ अहम उपायों के बारे में बताया गया है. 5 रुपये के टोटकों के कुछ उपाय व्यक्ति को अमीर बना सकते हैं. जानें इन्हें करने का सही तरीका. 

 

5 rupees coin totka

Five Rupees Coin Remedies: आज के समय में हर व्यक्ति की यही इच्छा होती है कि उसे जीवन में सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं प्राप्त हों. इसके लिए वे दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं. लेकिन मां लक्ष्मी के नाराज होने या फिर ग्रह स्थिति के कारण व्यक्ति को उसकी मेहनत का पूरा फल नहीं मिल पाता. ऐसे में व्यक्ति का अमीर बनने का सपना अधूरा रह जाता है.  

अगर आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है, तो ज्योतिष शास्त्र में बहुत के उपायों के बारे में बताया गया है. कई बार व्यक्ति की बदकिस्मती उसका पीछा नहीं छोड़ती और वे अपने परिवार की सभी इच्छाएं के पूरा न होने पर निराशा हाथ लगती है. जानें व्यक्ति अपने अमीर बनने के सपने को कैसे सिर्फ 5 रुपये में पूरा कर सकता है. आइए अमीर बनने के आसान टोटकों के बारे में. 

अमीर बनने के आसान टोटके (Ameer Banne ke Asan Totke)

- वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में अमीर बनने के कई उपायों के बारे में बताया गया है. लेकिन आज हम आपको 5 रुपये के ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मां लक्ष्मी को आपके घर तक खींच लाएंगी. मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपके घर में वास करेंगी और रातोंरात अमीर बना देंगी. 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं, तो 5 रुपये के सिक्के का ये उपाय करने के लिए पहले अक्षत या दूर्वा से भरे एक कलश की स्थापना करें.इसके बाद कलश में 5 रुपये का सिक्का रखें. अब इस कलश की नियमित रूप से पूजा करें. मान्यता है कि  इस उपाय को करने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार आता है. और धीरे-धीरे धनलाभ के योग बनते हैं. 

- इसके अलावा, 5 रुपये का ये उपाय भी आपकी किस्मत चमकाने की ताकत रखता है. इसके लिए एक सिक्का लेकर उसके ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर रखें. इसके बाद इस 5 रुपये के सिक्के को छत या पानी की टंकी के पास रख दें. 

इस सिक्के को पूरी रात वहीं रहने दें और अगले दिन इसे पूजा स्थल पर रख दें. इसके बाद पूजा स्थल पर मां लक्ष्मी का आवाह्न करें. लाल के कपड़े में इस सिक्के को बांध लें और इसे अपनी तिजेरी या पर्स में रख लें. मान्यता है कि इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहेगी. और घर में किसी प्रकार की धन हानि न होगी. 

Parama Ekadashi 2023: शनि के अशुभ प्रभावों का नहीं होगा जरा भी असर, परमा एकदाशी पर कर लें ये काम 
 

Gemstones: सौ गुना तेजी से बढ़ाती है पैसों की आवक, बेहद सस्ता है ये रत्न खरीदते ही बनेंगे धनलाभ के योग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news