बार में जाकर इमरान खान ने की थी यह हरकत; हमें अकेला छोड़कर महिला के साथ....
Advertisement

बार में जाकर इमरान खान ने की थी यह हरकत; हमें अकेला छोड़कर महिला के साथ....

Imran Khan: स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाली पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने इमरान खान से जुड़े एक कुछ किस्से सुनाए हैं. जो बेहद दिलचस्प हैं. देखिए VIDEO

File PHOTO

Imran Khan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने बीते दिनों का एक दिलचस्प वाकया सुनाया है और कहा है कि 1988 में गुयाना में हुए टेस्ट मैच के दौरान इमरान खान हमें एक महिला दोस्त के साथ एक प्राइवेट प्लेन में टापू पर ले गए जहां वे वह हमें छोड़कर महिला से बात करने के लिए घर चला गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए द ग्रेड क्रिकेटर के वीडियो में वसीम अकरम ने बताया कि टापू पर कुछ लड़के थे जो हमें जानते थे, उन्होंने हमसे पूछा कि क्या आप नाव पर जाना चाहेंगे, हम करीब 7 से 8 घंटे तक नदी में घूमते रहे और जब हम वापस आए तो इमरान खान जाने के लिए तैयार थे.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में होस्ट वसीम ने अकरम से पूछा कि नौजवान खिलाड़ी के तौर पर इमरान खान कैसे हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक फन है. इमरान खान ने मुझे एक नाइट क्लब में जाने को कहा. चलो चलते हैं, मैंने उनसे कहा कि मैं तैयार हूं. वसीम अकरम ने आगे कहा कि इमरान खान ने बार में दूध का ऑर्डर दिया, क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी शराब नहीं पी है. अजीब बात है कि उन्हें बार में दूध मिल गया. मैं खान से हाथ मिला रहा था और मैंने कहा कि ये तो कमाल है.

उन्होंने कहा कि इमरान खान जहां भी गए, उनका शख्सियत जादुई थी, वे ऑक्सफोर्ड में पढ़े-लिखे थे, अच्छा बोलते हैं, इसके अलावा वह हैंडसम हैं और दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक माने जाते थे.

स्विंग के सुल्तान ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया और कहा कि इमरान खान ऑस्ट्रेलिया ही नहीं भारत और गुयाना जैसी जगहों में भी जाने जाते थे. 1988 में गुयाना में टेस्ट मैच हुआ था, उस वक्त एक दिन आराम बाद 2 मैच और थे, बाकी दिन इमरान खान ने कहा कि हम ट्रिप पर जा रहे हैं. इमरान खान अपनी एक महिला दोस्त के साथ हमें एयरपोर्ट ले गए, उनका अपना प्लेन था, हम प्राइवेट प्लेन में बैठे और करीब 45 मिनट के बाद हम एक टापू पर पहुंचे, जो जाहिर तौर पर उनके पिता का था. खान अपनी महिला दोस्त से बात करने के लिए घर में गए.

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अब हम क्या करें? हमें यह भी नहीं पता था कि होटल वापस कैसे जाना है, हम दक्षिण अमेरिका के एक टापू पर थे, टाबू पर कुछ मजदूर लड़के थे जो हमें जानते थे, उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम नाव पर जाना चाहेंगे, हम लगभग 7 लोग थे वे नदी में 8 घंटे तक भटकते रहे और जब वे वापस आए तो इमरान खान जाने के लिए तैयार थे.

पूर्व कप्तान ने कहा कि हम जहां भी जाते थे इमरान खान के अच्छे दोस्त होते थे, हम 1987 में भारत आए थे, हम पाकिस्तान में वीसीआर पर भारतीय फिल्में देखा करते थे, भारत में वो सभी एक्ट्रेस इमरान खान से मिलने आती थीं. इमरान खान अपनी कोल्डड्रिंक लेकर बैठते थे और तमाम एक्ट्रेस इमरान खान के पास बैठती थीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news