कुत्ते को कार से बांधकर दौड़ाने वाला शख्स है जोधपुर का मशहूर प्लास्टिक सर्जन; सफाई में कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1358850

कुत्ते को कार से बांधकर दौड़ाने वाला शख्स है जोधपुर का मशहूर प्लास्टिक सर्जन; सफाई में कही ये बात

Viral Video of Dog tied to car: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार चालक कुत्ते के गले में रस्सी बांध कर उसे अपनी कार के पीछे दौड़ा रहा है. इस मामले में आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

कार के पीछे दौड़ता हुआ कुत्ता

जयपुरः सोशल मीडिया पर एक यात्री वाहन के पीछे रस्सी में बांधकर कुत्ते को दौड़ाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग गुस्से में हैं और कार चालक को कोस रहे हैं. इस वीडियो के बार में पता चल गया है और कार चालक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. यह वीडियो राजस्थान के जोधपुर शहर के मशहूर प्लास्टिक सर्जन डॉ. रजनीश गलवा का है. उन्होंने कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर कार से बांध दिया था और कुत्ते के साथ शहर की सड़कों पर घूम रहे थे, तभी किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो शूट कर लिया था और इसे वायरल कर दिया. 
शहर की पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर में डॉक्टर रजनीश गलवा का घर है. वह महात्मा गांधी अस्पताल में प्लास्टिक सर्जन हैं. आरोपी डॉक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

घायल होकर लहूलुहान हो गया कुत्ता 
वीडियो में दौड़ते वक्त कुत्ता कई बार गिर जाता है और फिर उठकर दौड़ने लगता है. इस क्रम में वह घायल होकर लहूलुहान भी हो गया था. कुछ युवकों ने जब यह सब देखा तो उन्होंने अपनी बाइक से कार को रोका और कुत्ते को आजाद कराया. जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर ने अपने बचाव में कहा कि यह कुत्ता उनके घर के सामने उपद्रव कर रहा था. इसलिए वह उसे निगम के वार्ड में छोड़ने जा रहा था. 

कुत्ते को बचाने वाले से भिड़ा डॉक्टर 
पुकार एनिमल केयर सोसाइटी की उपाध्यक्ष अपर्णा बिस्सा ने बताया कि जब डॉक्टर को उसकी हरकत के लिए रोका गया तो उसने बाइक सवार युवकों से बहस कर ली. बात इतने भर से खत्म नहीं हुई बल्कि जब जानवरों के लिए काम कर रहे एक एनजीओ की एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो डॉक्टर ने उनसे भी मारपीट की. उसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. बाद में युवकों ने एनजीओ कार्यकर्ताओं की मदद से कुत्ते को मुक्त कराया. मौके पर पहुंची अर्पणा ने पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी को इस पूरे मामले की जानकारी दी. बाद में कुत्ते को इलाज के लिए भेजा गया. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news