शो के दौरान अज़ान की आवाज़ सुनकर खामोश हो गए करण कुंद्रा, वीडियो ने जीते लोगों का दिल
Advertisement

शो के दौरान अज़ान की आवाज़ सुनकर खामोश हो गए करण कुंद्रा, वीडियो ने जीते लोगों का दिल

Karan Kundrra: अज़ान के सम्मान में करण कुंद्रा एक प्रोग्रम के दौरान जब अज़ान की आवाज़ सुनाई दी तो वो खामोश हो गए. फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. देखिए

शो के दौरान अज़ान की आवाज़ सुनकर खामोश हो गए करण कुंद्रा, वीडियो ने जीते लोगों का दिल

Karan Kundrra: टीवी एक्टर और रियलिटी शो स्टार करण कुंद्रा की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अज़ान की आवाज़ सुनकर उसके सम्मान में बोलना बंद कर दिया और खामोश हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण कुंद्रा अपने नए शो 'तेरे इश्क में घायल' के प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे, जहां वो अज़ान के दौरान कुछ देर के लिए खामोश रहे. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण अपने शो की शूटिंग के बारे में बात कर रहे थे तभी अजान की आवाज़ आती है. जिस पर उनकी को-स्टार रीम समीर शेख ने उन्हें बताया कि पास से अजान की आवाज आ रही है. हम थोड़ी देर रुकें? इसके बाद वो थोड़ी देर के लिए खामोश हो जाते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग करण कुंद्रा की खूब तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखिए VIDEO.

देखिए VIDEO:

अपने नए ड्रामा 'इश्क में घायल' के बारे में बात करते हुए करण कुंद्रा ने कहा, 'हमने जिन जगहों पर शूटिंग की, जो हमारे किरदारों की बुनियाद है और जहां हमारी कहानी बनाई गई है वहां का प्यार और जादू आप देखकर हैरान रह जाएंगे. इससे पहले करण ने कई नाटकों में किरदार अदा किया है जिनमें लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये कहा आ गए हम' के साथ-साथ एमटीवी रोडीज़ और बिग बॉस जैसे प्रमुख रियलिटी शो शामिल हैं.

BBC की एक और डॉक्यूमेंट्री पर विवाद, 'जिहादी दुल्हन' को लेकर भड़के लोग, जानिए मामला

वह अपने काम के अलावा एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस साल मीडिया की तरफ से दावा किया गया है कि सोशल मीडिया पर 'तिजारन' के नाम से मशहूर ये कपल 2023 में शादी करने जा रहा है. तेजस्वी और करण एक दूसरे को बिग बॉस सीजन 15 से डेट कर रहे हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब कोई फिल्मी हस्ती अज़ान की आवाज़ सुनकर खामोश हो हुई हो. साल 2014 में खान सलमान खान के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ था जब वो बिग बॉस की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान खामोश हो गए थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news