फ्रांस के राष्ट्रपति ने इंटरव्यू के दौरान छुपाकर हाथ से उतारी घड़ी, देखिए VIDEO और जानिए कीमत
Advertisement

फ्रांस के राष्ट्रपति ने इंटरव्यू के दौरान छुपाकर हाथ से उतारी घड़ी, देखिए VIDEO और जानिए कीमत

France President Watch: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों (Emmanuel Macron) के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने हाथ से कीमती घड़ी को छुपाकर उतार रहे हैं. देखिए VIDEO

फ्रांस के राष्ट्रपति ने इंटरव्यू के दौरान छुपाकर हाथ से उतारी घड़ी, देखिए VIDEO और जानिए कीमत

France President Emmanuel Macron Watch: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों (Emmanuel Macron) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक इंटरव्यू का है. इस इंटरव्यू में देखा गया कि उन्होंने अपने हाथ में पहनी हुई बेशकीमती घड़ी को बात करते-करते अचानक छुपा लिया. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है यहां तक कि उनकी घड़ी की कीमत पर भी बात होनी शुरू हो गई है. 

जब एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपने हाथों को छिपाते हुए अपनी कलाई से एक महंगी घड़ी उतार दी. इमैनुएल मैक्रॉन "फ्रांस-2" और "टीएफ1" के साथ लाइव इंटरव्यू चल रहा था. इंटरव्यू में, मैक्रॉन से उनके देश के विवादत रिटायरमेंट अमल में सुधार और विरोध के बारे में बात चीत चल रही है. इसी दौरान मैक्रों के हाथ में बहुत महंगी सी घड़ी दिखाई दी. लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने यह घड़ी टेबल के नीचे हाथ करने बाद उतार दी. फ्रांसीसी मीडिया के मुताबिक मैक्रों की घड़ी की कीमत 80,000 यूरो (71 लाख रुपये) बताई जा रही है. 

मैक्रॉन के एक करीबी व्यक्ति ने मीडिया को समझाया कि सोशल मीडिया पर अफवाहों की वजह से राष्ट्रपति ने इसे छिपाने के लिए अपनी घड़ी नहीं उतारी, बल्कि इसलिए कि उन्होंने इसे टेबल पर जोर से मार दिया था, ताकि वो अगली बार बात करते वक्त जब हाथ हिल रहे हों तो टेबल पर ना लगें. एलिसी पैलेस की तरफ से तुरंत प्रतिक्रिया हुई और उन्होंने भी कहा कि मैक्रों ने तकनीकी कारणों से घड़ी उतार दी थी. वह इसे नियमित रूप से डेढ़ साल से ज्यादा वक्त से पहते आ रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news