Video: साहिल ने अपनी नाबालिग दोस्त पर चाकू से किए 20 वार, 5 बार पत्थर से भी कुचला
Advertisement

Video: साहिल ने अपनी नाबालिग दोस्त पर चाकू से किए 20 वार, 5 बार पत्थर से भी कुचला

Delhi Murder Video: राजधानी दिल्ली में अभी श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि अब एक और उससे भी भयानक मामला सामने आया है. दिल्ली के शाहबाद डेयरी में एक नौजवान ने 16 वर्षीय लड़की पर 20 बार चाकू से वार किया और 5 बार पत्थर से कुचला. देखिए VIDEO

Video: साहिल ने अपनी नाबालिग दोस्त पर चाकू से किए 20 वार, 5 बार पत्थर से भी कुचला

Delhi Murder Case Video: राजधानी दिल्ली में एक और खौफनाक घटना सामने आई है. यहां साहिल नाम के आरोपी ने अपनी दोस्त पर बीच सड़क में चाकू से 20 वार कर कत्ल कर दिया है. साहिल का मन यहीं नहीं भरा, उसने अपने नजदीक से एक भारी-भरकम पत्थर उठाक अपनी 16 वर्षीय नाबालिग दोस्त के ऊपर दे मारा. एक के बाद कई बार पत्थर से लड़के जिस्म को कुचला गया. घटना 28 मई की दिल्ली के शाहबाद डेयरी का बताई जा रही है. 

हैरानी का बात है कि जब यह नौजवान लड़की पर हमला कर रहा था उसके आसपास लोग थे लेकिन कोई भी उसे रोकता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. जब वो लड़की को मारकर वहां से निकल गया तो लोग हरकत में आते दिखाई दे रहे हैं. 

देखिए VIDEO

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा,"मैं कई वर्षों से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हूं लेकिन मैंने इतना डरा देने वाला केस शायद ही कभी देखा है. 16 वर्षीय बच्ची को कितनी बेरहमी से मारा गया है." मालीवाल ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि कोई भी उस बच्ची की चीखो पुकार सुनकर कातिल को राकने की कोशिश नहीं कर रहा है. ऐसे में हम कह सकते हैं कि दिल्ली एक बहुत ही असुरक्षित जगह है, खास तौर पर महिलाओं के लिए.

इसके अलावा पीआरओ दिल्ली पुलिस सुमन नलवा ने घटना को लेकर कहा है कि कल शाहबाद डेयरी में एक हत्या का मामला सामने आया था. मामले में कई टीमें जांच कर रही हैं. आरोपी की पहचान हो गई है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Zee Salaam

ये भी देखे

Trending news