Team India: बुमराह की वापसी पर क्या बोले रोहित शर्मा, क्या खेल पाएंगे आयरलैंज सीरीज?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1798066

Team India: बुमराह की वापसी पर क्या बोले रोहित शर्मा, क्या खेल पाएंगे आयरलैंज सीरीज?

Team India: जसप्रीक बुमराह काफी वक्त से टीम के बाहर चल रहे हैं, उनकी वापसी को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. अब रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर बयान दिया है.

Team India: बुमराह की वापसी पर क्या बोले रोहित शर्मा, क्या खेल पाएंगे आयरलैंज सीरीज?

Team India: जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर काफी आंकलन लगाए जा रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में बुमराह खेल सकते हैं. हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. आपको जानकारी के लिए बता दें बुमराह के लोवर बैक में चोट लग गई थी. जिसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी. वह फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और रिहैब कर रहे हैं, अब उनको लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है.

क्या बोले रोहित शर्मा?

बुमराह को लेकर रोहित शर्मा कहते हैं- “बुमराह टीम में जितना अनुभव लाते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है. जैसा कि वह एक गंभीर चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि वह आयरलैंड का दौरा करेंगे." जानकारी के लिए बता दें  2022 में हुए इंग्लैंड के टूर से बुमराह बाहर हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में वापस आए थे और 6 ओवर डाले थे.

रोहित शर्मा आगे कहते हैं- "अगर उसे मैच खेलने का मौका मिलता है तो यह हमारे लिए अच्छा है और हमें उम्मीद है कि विश्व कप 2023 से पहले उसे और अधिक मैच खेलने को मिलेंगे. बड़ी चोट से लौटने के बाद एक खिलाड़ी मैच फिटनेस और मैच की भावना को मिस करता है." हम एक महीने में देखेंगे कि वह कितने मैच खेलते हैं.' यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वह कितना ठीक हुए हैं. हम एनसीए के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस समय हम सकारात्मक हैं.”

भारत का आयरलैंड दौरा

आपको जानकारी के लिए बता दें भारतीय टीम आने वाले दिनों में आयरलैंड का दौरा करने वाली है. ऐसा कहा कहा जा रहा है कि इस सीरीज में भारतीय टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण होंगे. वहीं राहुल द्रविड़ और उनकी टीम को रेस्ट दिया गया है. जानकारों का मानना है कि इस सीरीज के लिए कप्तान में भी बदलाव हो सकता है.

Trending news