पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का बड़ा दावा, बोले- इस नेता ने रची थी मेरी हत्या की साजिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1547052

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का बड़ा दावा, बोले- इस नेता ने रची थी मेरी हत्या की साजिश

Imran Khan about Assassination Plan: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने उस शख्स का नाम बताया है जो आतंकियों को पैसे देकर उन्हें मरवाने की साजिश रच रहा है.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का बड़ा दावा, बोले- इस नेता ने रची थी मेरी हत्या की साजिश

Imran Khan about Asif Ali Zardari: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खाने ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि उनकी हत्या की साजिश किसने रची थी. पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने शुक्रवार को दावा किया कि पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी उनकी हत्या की एक नई साजिश के पीछे थे, जिसके लिए जरदारी ने "एक आतंकवादी संगठन को पैसा दिया था."

इमरान खान ने क्या कहा?

इमरान खाने ने कहा कि "इससे पहले, एक सार्वजनिक रैली में, मैंने अपने समर्थकों से कहा था कि चार लोग थे जिन्होंने मुझे मारने की योजना बनाई थी, लेकिन जब मैंने ये खुलासे किए तो वे पीछे हट गए." फिर धर्म के नाम पर मुझे "खत्म" करने के लिए एक "प्लान बी" बनाया गया. इसके बाद इमरान खान ने कहा- "लेकिन मुझे उसके बारे में भी पता चला और मैंने दो सार्वजनिक रैलियों में उनकी योजना का खुलासा किया."

अब बनाया है प्लान सी

इमरान खान ने कहा- “अब उन्होंने प्लान सी बनाया है और जरदारी इसके पीछे हैं. उसके पास असीमित भ्रष्ट धन है. उन्होंने कहा जो पैसा वह सिंध सरकार से लूटता है उसका उपयोग चुनावों में किया जाता है, MPAs खरीदने के लिए, चाहे वह खैबर पख्तूनख्वा के चुनाव हों या गिलगित-बाल्टिस्तान, वह लापरवाही से पैसा इधर-उधर खर्च करता है.

आतंकियों को दिया पैसा

इमरान ने दावा किया- उसने यह पैसा एक आतंकी संगठन को दिया है. उनके सूत्रधार एजेंसियों में शक्तिशाली लोग हैं. निर्णय तीन पक्षों से लिया गया है और उन्होंने अगले अपराध को अंजाम देने की योजना बनाई है. इमरान खान ने कहा- अगर मुझे कुछ होता है, तो मेरे देश को पता होना चाहिए कि इसके पीछे कौन था, ताकि मेरा देश उन्हें कभी माफ न करे."

आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान के वजीराबाद में एक रैली के दौरान पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर हमला हुआ था. इस दौरान उनकी टांग में दो गोलियां लगी थीं. काफी दिनों तक उन्हें बेड रेस्ट करना पड़ा था. उसके बाद से ही वह लगातार सरकार पर खुलकर हमले कर रहे हैं.

Trending news