Manipur MMA Fighter: मणिपुर हिंसा पर बोलते हुए भावुक हुआ एमएमए फाइटर, पीएम मोदी से की ये अपील
Advertisement

Manipur MMA Fighter: मणिपुर हिंसा पर बोलते हुए भावुक हुआ एमएमए फाइटर, पीएम मोदी से की ये अपील

Manipur MMA Fighter Video Appealमणिपुर के एक एमएमए फाइटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो पीएम मोदी से मणिपुर हिंसा को लेकर अपील करता नजर आ रहा है. इस दौरान फाइटर भावुक भी हो जाता है.

Manipur MMA Fighter: मणिपुर हिंसा पर बोलते हुए भावुक हुआ एमएमए फाइटर, पीएम मोदी से की ये अपील

Manipur MMA Fighter: मणिपुर के मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर चुंगरेंग कोरेन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जातीय हिंसा से प्रभावित पूर्वोत्तर राज्य का दौरा करने और शांति बहाल करने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं. वह कहते हैं कि मणिपुर में हिंसा हो रही है पीएम मोदी वहां शांति बहाल करें.

मणिपुर रेसलर का वीडियो वायरल

यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो में फाइटर चुंगरेंग कोरेन भावुक होते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो मैट्रिक्स फाइट नाइट के बाद का बताया जा रहा है.  चुंगरेंग कोरेन कहते हैं,"यह मेरा विनम्र अनुरोध है. मणिपुर में हिंसा हो रही है. लगभग एक साल हो गया है. लोग मर रहे हैं और कई लोग राहत शिविरों में हैं. इन राहत शिविरों में भोजन और पानी की कमी है. बच्चे ठीक से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं. भविष्य अस्पष्ट है. मोदी जी, कृपया एक बार मणिपुर का दौरा करें और राज्य में शांति बहाल करें."

मणिपुर के क्या हैं हालात?

पिछले साल मई से मणिपुर में जातीय हिंसा में 200 से अधिक लोग मारे गए हैं और लगभग 50,000 लोग विस्थापित हुए हैं. अधिकारियों का कहना है कि भूमिगत उग्रवादी समूहों को फिर से समर्थन मिलने से जातीय हिंसा अराजकता में बदल गई है.

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

राहुल गांधी ने रेसलर का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह यह बात करते दिख रहे हैं. राहुल ने ट्वीट किया,"ये है Manipur के Chungreng Koren..काश प्रधानमंत्री के लिए Manipur उनके परिवार का हिस्सा होता तो आज शायद Manipur का हर नागरिक रोने को मजबूर नही होता."

Trending news