इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में प्रभात बना रहा था बम, धमाका होने पर उड़ गया जिस्म का ये हिस्सा
Advertisement

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में प्रभात बना रहा था बम, धमाका होने पर उड़ गया जिस्म का ये हिस्सा

Allahabad University Bomb Blast: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रभात यादव नाम का छात्र बम बना रहा था. इस दौरान हादसा हुआ और उसका एक हाथ का पंजा उड़ गया. उसके साथ प्रत्यूष सिंह भी था जो फरार हो गया है. 

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में प्रभात बना रहा था बम, धमाका होने पर उड़ गया जिस्म का ये हिस्सा

Allahabad Central University News:  इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यूनिवर्सिटी के पीसीबी हॉस्टल के कमरा नंबर 68 में एक छात्र बम बना रहा था. बम फट गया जिसकी वजह से वह जख्मी हो गया. बम फटने से छात्र का एक हाथ गायब हो गया है. बम के छर्रे छात्र को लग गए हैं. बताया जाता है कि छात्र हॉस्टल में अवैध तरीके से रह रहा था. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यूनिवर्सिटी में फटा बम
यूनिवर्सिटी में बम फटने से आस पास अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. बम फटने की खबर सुन पुलिस हॉस्टल में पहुंची. घायल छात्र के साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती करया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि छात्र के पास बम बनाने का सामान कहां से आया? मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पीसी बनर्जी छात्रावास में एक छत्रा बम बना रहा था. इस दौरान कुछ गड़बड़ी हुई. इसकी वजह से बम फटा और छात्र बुरी तरह घायल हो गया. 

दो छात्र बना रहे थे बम
जानकारी के मुताबिक बम बनाने में 2 छात्र शामिल थे. एक का नाम प्रभात यादव है तो दूसरे का नाम प्रत्यूष सिंह है. हादसे में प्रभात यादव के हाथ का पंजा उड़ गया तो वहीं प्रत्यूष मामूली जख्मी हो गया है. प्रभात को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं प्रत्यूष घायल अवस्था में अपना मोबाइल बंद करके वहां से भाग गया है. बताया जाता है कि वह किसी प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है. पीसीबी छात्रावास के अधीक्षक के मुताबिक दोनों छात्र गैककानूनी तरीके से कमरा नंबर 68 में रह रहे थे. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त राजेश कुमार का कहना है कि हादसे के बाद एक छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक दूसरे को मामूली चोट आई है. पुलिस के मुताबिक प्रभात यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में ऐसे मामले होते रहते हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news