Asaduddin Owaisi के घर पर एक बार फिर हुआ हमला, फिलिस्तीन से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2311763

Asaduddin Owaisi के घर पर एक बार फिर हुआ हमला, फिलिस्तीन से जुड़ा है मामला

Asaduddin Owaisi: लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर काली स्याही से हमला हुआ है. कुछ अज्ञात बदमाशों ने ओवैसी के घर की नेम पलेट पर कालिख पोत दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Asaduddin Owaisi के घर पर एक बार फिर हुआ हमला, फिलिस्तीन से जुड़ा है मामला

Asaduddin Owaisi: AIMIM चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर काली स्याही से हमला हुआ है. कुछ अज्ञात बदमाशों ने ओवैसी के घर की नेम पलेट पर कालिख पोत दी है. उन्होंने खुद यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. ओवैसी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "मैं इस तरह कि कायराना हरकतों से नहीं डरता." इसके साथ ही उन्होंने इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी है. 

ओवैसी ने क्या कहा?
ओवैसी ने एक्स पर लिखा, "कुछ 'अज्ञात बदमाशों' ने आज मेरे घर पर काली स्याही फेंकी. अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली में मौजूद घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है."

दिल्ली पुलिस के नाक के नीचे हुई ये घटना
घटना के बाद, हैदराबाद के सांसद ने ऐसी घटनाओं को रोकने में असमर्थता के लिए दिल्ली पुलिस पर निराशा व्यक्त की. उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया और बताया कि ये घटनाएं उनकी लापरवाही की वजह से हुई हैं.  उन्होंने लिखा, "जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने असहायता व्यक्त की. अमित शाह यह आपकी निगरानी में हो रहा है. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं?"

क्या है पूरा मामला
कम से कम पांच लोगों के एक समूह को ओवैसी के घर के बाहर उनके नेमप्लेट पर इजरायल के समर्थन में पोस्टर चिपकाते देखा गया. उनके घर में तोड़फोड़ करने के बाद लोगों के समूह ने सांसद के घर के बाहर "भारत माता की जय" और "जय श्री राम" के नारे भी लगाए. दूसरे वीडियो में, एक उपद्रवी ने इजरायल समर्थक पोस्टर चिपकाने के बाद, "भारत माता की जय" कहने से परहेज करने वाले सांसदों और विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

'जय फिलिस्तीन' का लगाया था नारा
यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है, जब ओवैसी ने एक दिन पहले ही लोकसभा में शपथ लेने के दौरान 'जय फिलिस्तीन' का नारा लगया था. नारा लगाने के बाद संसद भवन में भारी हंगामा हो गया, हालांकि, संसद की कार्यवाही से 'जय फिलिस्तीन' शब्द को हटा दिया गया है, लेकिन अभी भी इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, ओवैसी अभी भी अपने बात पर कायम हैं. उनका कहना है कि 'जय फिलिस्तीन' का नारा लगाना कोई असंवैधानिक नहीं है.

Trending news