Jubin Nautiyal: मानसून सीजन में जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'पहली बारिश में' हुआ रिलीज
Advertisement

Jubin Nautiyal: मानसून सीजन में जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'पहली बारिश में' हुआ रिलीज

Jubin Nautiyal New Song: सिंगर जुबिन नौटियाल का नया गाना मंगलवार को रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस गीत को फैंन का ढे़र सारा प्यार मिल रहा है. कई लाख लोग अबतक इस गीत को देख चुके हैं. 

Jubin Nautiyal: मानसून सीजन में जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'पहली बारिश में' हुआ रिलीज

मुंबईः प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल ने मंगलवार को अपने नए रोमांटिक ट्रैक 'पहली बारिश में' को लॉन्च कर दिया है. इंस्टाग्राम पर, जुबिन नौटियाल ने अपने गाने को साझा किया है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “इस मानसून, पहली बारिश में गाने की धुनों के माध्यम से प्यार की गर्माहट महसूस करें. ट्यून इन!"
म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और करिश्मा लाला शर्मा के बीच की केमिस्ट्री दिखाई गई है. इस म्यूजिक ट्रेक को जुबिन नौटियाल, गुरमीत चौधरी, करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया है. टी-सीरीज़ ने इसे लॉन्च किया है. गीत के बोल लिखे हैं गुरपीत सैनी और गौरव शर्मा ने और संगीत रोचक कोहली ने दिया है. इस गीत के यूट्यूब पर लॉन्च होते ही 3 घंटे के अंदर लगभग 5 लाख लोगों ने देखा है.  
गुरमीत चौधरी ने कहा, “पहली बारिश’ गीत रोमांस की भावना को जगाता है, और इसे दर्शाने के लिए मानसून से बेहतर मौसम भला और क्या हो सकता है? मैं 'बरसात की धुन’ के बाद एक ही टीम के साथ काम करके बहुत खुश हूं और मुझे यकीन है कि यह गीत भी बेहद अच्छा और हिट साबित होगा." वहीं, करिश्मा शर्मा ने कहा, “गीत का हर फ्रेम किसी रोमांटिक फिल्म के दृश्य की तरह महसूस होता है, और इस गीत की शूटिंग करना वास्तव में एक रोमांचकारी अनुभव रहा है. मैं दर्शकों को इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत का अनुभव कराने के लिए और इंतजार नहीं करा सकती थी." 

जुबिन नौटियाल और गुरमीत चौधरी के फैंस इस गीत के रिलीज होने पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वह इस गाने पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 
गौरतलब है कि जुबिन नौटियाल के गाने युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. 'बेवफा तेरा चेहरा’, 'दिल गलती कर बैठा’, 'मेरी जिंदगी है तू’ और ' मैं जिस दिन भूला दूं’ जैसे जुबिन के गाने काफी हिट साबित हुए हैं. पूरी टीम को उम्मीद है कि नया गीत भी जुबिन नौटियाल के पुराने गीतों की तरह रिकॉड बनाएंगे. 

Zee Salaam

Trending news