Jubin Nautiyal: बुरी तरह जख्मी हुए जुबिन नौटियाल, सिर, पसली में आई चोट, हाथ का होगा ऑपरेशन!
Advertisement

Jubin Nautiyal: बुरी तरह जख्मी हुए जुबिन नौटियाल, सिर, पसली में आई चोट, हाथ का होगा ऑपरेशन!

Jubin Nautiyal Injured: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल घर की सीढ़ियों से गिर गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया है. यहां डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी है.

File PHOTO

Jubin Nautiyal: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वो आज सुबह घर की सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसकी वजह से उनके सिर, हाथ और पसलियों में चोट आई है. उनकी हालत का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि डॉक्टर्स ने उनके दाहिने हाथ की सर्जरी की बात कही है. इसके अलावा डॉक्टरों ने उन्हें अपना हाथ का इस्तेमाल करने से भी मना किया है.

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के मौजूदा और नए सिंगर्स की लिस्ट में सरे फहरिस्त रहते हैं. महज़ 4 साल की उम्र से ही म्यूजिक सीखने की शुरुआत कर देने वाले जुबिन आज की नौजवान नस्ल के दिल में बसते हैं. उनके हर गाने को यूट्यूब पर करोड़ों में व्यूज मिलते हैं. जुबिन नौटियाल ने कई हिंदी फिल्मों के सुपरहिट गानों को आवाज़ दी है. दुनियाभर में वायरल होने वाले उनके गानों की फहरिस्त काफी लंबी है. वो अपनी मधुर आवाज़ और क्यूट लुक्स के साथ आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं. जुबिन की फीमेल फॉलोइंग काफी बढ़िया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news