Pakistan Cricket Team: वसीम अकरम का आरोप- इस क्रिकेटर ने मुझसे कराई मालिश और धुलवाए कपड़े
Advertisement

Pakistan Cricket Team: वसीम अकरम का आरोप- इस क्रिकेटर ने मुझसे कराई मालिश और धुलवाए कपड़े

Pakistan Cricket Team:  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपनी बायोपिक में लिखा है कि एक सीनियर उनसे मालिश कराया करता था. इसके अलावा वह उन्हें कपड़े और जूते साफ करने का भी हुक्म देता था.

Pakistan Cricket Team: वसीम अकरम का आरोप- इस क्रिकेटर ने मुझसे कराई मालिश और धुलवाए कपड़े

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हाल ही में ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से वह काफी चर्चीओं में हैं. वसीम अकरम की गिनती दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में होती थी. उन्होंने अपने दम पर पाक को कई मैच जिताए हैं. वह पहले वनडे के ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने 500 विकेट लिए. हाल ही में वसीम अकरम ने पाक के पूर्व क्रिकेटर सलीम मलिक को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

वसीम अकरम ने क्या कहा?

वसीम अकरम ने अपनी बायोपिक में खुलासा किया है कि टीम के सीनियर साथी सलीम मलिक उनसे मालिश कराया करते थे. इसके अलावा उन्हें जूते साफ करने और कपड़े धोने का काम भी करना पड़ता था. वसीम अकरम ने लिखा है कि उनके साथ नौकर जैसे बर्ताव किया जाता था. वसीम अकरम अपनी बायोपिक में लिखते हैं- वह लोग मेरे जूनियर होने का फायदा उठाते थे. वह नेगेटिव और मतलबी किस्म का था और मेरे साथ नौकर जैसा बर्ताव करता था.

वसीम अकरम ने आगे लिखा उसने मुझे हुक्म दिया कि मैं उसकी मालिश करूं और जूते और कपड़ें साफ करें. आपको बता दें वसीम अकरम ने 1984 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. ऐसा कहा जाता है कि वसीम अकरम सलीम मलिक की कप्तानी में 1992 से 1955 तक खेले. इस दौरान दोनों के बीच ना इत्तेफाक़ी काफी मशहूर रही थी.

सलीम ने किया आरोपों से इनकार

सलीम मलिक ने वसीम अकरम के आरोपों से इनकार किया है. उनका कहना है कि वसीम ने यह सब अपनी किताब के प्रचार के लिए लिखा है. सलीम ने कहा कि मैं उन्हें फोन करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया. मैं उनसे पूछूंगा कि जो उन्होंने लिखा उसके पीछे की वजह क्या थी. उन्होंने कहा कि अगर मैं छोटी सोच वाला होता तो उसे गेंदबाजी करने का मौका नहीं देता.

Zee Salaam Live TV

Trending news