Team India: हार्दिक पंड्या के पास चली जाएगी ओडीआई की कप्तानी? जानें क्या बोले रवि शास्त्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1754385

Team India: हार्दिक पंड्या के पास चली जाएगी ओडीआई की कप्तानी? जानें क्या बोले रवि शास्त्री

Team India: रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में रवि शास्त्री का बयान आया है उनका मानना है कि हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया का नेतृत्व करना चाहिए.

Team India: हार्दिक पंड्या के पास चली जाएगी ओडीआई की कप्तानी? जानें क्या बोले रवि शास्त्री

Team India: रवि शास्त्री हार्दिक पंड्या की लीडरशिप से काफी इंप्रेस दिखई दे रहे हैं और उनका मानना है कि वर्ल्ड कप के बाद टीम को ओडीआई फॉर्मेट में हार्दिक पंड्या लीड करें. आपको जानकारी के लिए बता दें फिलहाल हार्दिक पंड्या टी20 फॉर्मेट में टीम को लीड कर रहे हैं. लेकिन अब रवि शास्त्री का मानना है कि अब हार्दिक पंड्या को टीम को ओडीआई फॉर्मेट में भी टीम को लीड करने की जिम्मेदारी मिलनी चाहिए. इसको लेकर रवि शास्त्रि ने बयान दिया है.

रवि शास्त्री नेल क्या कहा?

रवि शास्त्री ने मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि 'वर्ल्ड कप के बाद उसे व्हाइट बॉल में कैप्टेंसी संभाल लेनी चाहिए. रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप में टीम को लीड करना चाहिए.' आपको जानकारी के लिए बता दें रोहित शर्मा की कप्तानी पर काफी वक्त से सवाल उठता आ रहा है. उनके लीडरशिप में भारत के कई आईसीसी ईवेंट्स गवाए हैं.  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद भी रोहित की कप्तानी पर काफी सवाल उठे थे.

हार्दिक पंड्या से इंप्रेस हैं रवि शास्त्री

बातचीत के दौराम रवी शास्त्री हार्दिक पंड्या की आईपीएल और टी20 में लीडरशिप को लेकर काफी इंप्रेस हुए हैं. फिलहाल हार्दिक पंड्या व्हाइट बॉल फॉर्मेट में वाइस कप्तान हैं. अगर रोहित शर्मा की कप्तानी जाती है तो हार्दिक पंड्या इस पद के लिए एकदम सही माने जाते हैं. आने वाले दिनों में टीम इंडिया वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने जा रही है. स्क्वाड का ऐलान हो चुका है, लेकिन अभी टी20 फॉर्मेट मैचों के लिए स्क्वाड का ऐलान नहीं किया गया है.

वहीं ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम ओडीआई वर्ल्ड कप नहीं जीतती है तो टीम में बड़ा बदलाव किया जा सकता है. जानकारों का कहना है रोहित शर्मा के हाथों से टीम इंडिया की कमान भी जा सकती है और कुछ प्लेयर्स को साइड किया जा सकता है.

Trending news