KKR नहीं, इस टीम के हेड कोच बन सकते हैं राहुल द्रविड़; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2349027

KKR नहीं, इस टीम के हेड कोच बन सकते हैं राहुल द्रविड़; जानें पूरा मामला

Rahul Dravid: हाल में ही एक संबोधन में राहुल द्रविड़ ने मज़ाक में कहा था कि वह अब 'बेरोज़गार' हैं और किसी भी प्रस्ताव का स्वागत है. द्रविड़ 2011 में कप्तान के रूप में रॉयल्स में शामिल हुए और रिटायर होने से पहले तीन सीज़न तक खेले हैं.

KKR नहीं, इस टीम के हेड कोच बन सकते हैं राहुल द्रविड़; जानें पूरा मामला

Rahul Dravid: भारत के मुख्य कोच की भूमिका के बाद राहुल द्रविड़ का पहला कार्यभार लगभग तय हो चुका है, क्योंकि IPL में वापसी करने के लिए तैयार है. राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में कार्यकाल सबसे शानदार विश्व कप जीत के साथ खत्म किया है. इस बीच द्रविड़ को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, इसी क्रम ये भी कहा जा रहा है कि राहुल द्रविड़ KKR के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के बाद इन सभी कयासों पर विराम लगता दिख रहा है.

RR के हेड कोच बन सकते हैं राहुल द्रविड़
वहीं, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि द्रविड़ का राजस्थान रॉयल्स के साथ उनके मुख्य कोच के रूप में जुड़ना तय हो चुका है और जल्द ही आधिकारिक ऐलान हो जाएगा. यानी राहुल द्रविड़ IPL में राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच बन सकते हैं. हालांकि, द्रविड़ ने अब तक इस बारे में चुप्पी साध रखी है.

RR से है पुराना रिश्ता
हाल में ही एक संबोधन में राहुल द्रविड़ ने मज़ाक में कहा था कि वह अब 'बेरोज़गार' हैं और किसी भी प्रस्ताव का स्वागत है. द्रविड़ 2011 में कप्तान के रूप में रॉयल्स में शामिल हुए और रिटायर होने से पहले तीन सीज़न तक खेले. उन्होंने 40 मैचों में इस टीम का नेतृत्व किया है, जिसमें से 23 में उन्हें जीत मिली है. कप्तानी छोड़ने के बाद द्रविड़ 2014 और 2015 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स के मेंटर भी बने. इसके बाद द्रविड़ भारत की अंडर-19 और ए टीम के कोच बने. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि द्रविड़ और राजस्थान रॉयल्स के बीच बातचीत जारी है. इसे लेकर कभी भी ऐलान हो सकता है.

रिपोर्ट में किया गया है ये दावा
इस बीच न्यूज़18 बांग्ला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि द्रविड़ कोलकाता नाइट राइडर्स में जा सकते हैं. बीसीसीआई के जरिए केकेआर के पूर्व मेंटर गौतम गंभीर को भारतीय टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त करने के बाद यह सीधा बदलाव था, लेकिन जबकि उस रिपोर्ट में कोई ठोस जानकारी नहीं थी, द्रविड़ का आरआर में जाना ज़्यादा समझ में आता है, क्योंकि उनका उनके साथ इतिहास रहा है. 

Trending news