T20 World Cup: Jasprit Bumrah की रिकवरी के बीच बड़ी खबर; ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं ये दो प्लेयर
topStorieshindi

T20 World Cup: Jasprit Bumrah की रिकवरी के बीच बड़ी खबर; ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं ये दो प्लेयर

T20 world cup Bumrah replacement: टी20 वर्ल्ड कप करीब आ गया है. लेकिन भारत के बेहतरीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अभी पूरी तरह रिकवर नहीं हो पाए हैं. जिसके बाद अब दो प्लेयर्स को ऑस्ट्रेलिया ले जाने का फैसला किया गया है.

T20 World Cup: Jasprit Bumrah की रिकवरी के बीच बड़ी खबर; ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं ये दो प्लेयर

T20 world cup Bumrah replacement: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड के लिए पूरी तरह से तैयार है. 23 अगस्त को भारत पाकिस्तान से भिड़ने वाला है. लेकिन बुमराह के चोटिल होने के बाद ये फिक्र बनी है कि वह खेल पाएंगे या नहीं. कई लोगों का मानना है कि अगर वह नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह मोहम्मद शमी को खिलाना बेहतर रहेगा. आपको बता दें अभी बुमराह को वर्ल्ड कप से बाहर नहीं किया गया है.

सौरव गांगुली ने दी जानकारी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीते रोज इस बात की जानकारी दी थी कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से टीम से बाहर नहीं हुए हैं. वर्ल्ड कप में अभी काफी दिन बाकी हैं, ऐसे में उनकी ठीक होने की उम्मीदें हैं. वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. आपको बता दें टीम 15 अक्टूबर तरक अपनी स्क्वाड में बदलाव कर सकती है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: रनों के मामले में विराट की बराबरी कर रहा है ये पाकिस्तानी प्लेयर; जड़ा रिकॉर्ड

आपको जानकारी के लिए बता दें जसप्रीत बुमराह कमर में दर्द के कारण बाहर हैं. वह एशिया कप भी इस कारण से नहीं खेले थे. उनका नेशनल क्रिकेट अकादमी में एक्सपर्ट्स की निगरानी में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उनके कुछ टेस्ट होने हैं जिसके बाद ही साफ हो पाएगा कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और उन्हें कितना ब्रेक लेनी की जरूरत है. बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज में हिस्सा लिया था. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज में वह हिस्सा नहीं ले पाए.

उमरान और सिराज की ऑस्ट्रेलिया रवानगी?

जसप्रीत बुमराह की जैसे कंडीशन है उसके हिसाब से बीसीसीआई को बैकअप तैयार करना पड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक को रिजर्व प्लेयर के तौर पर शामिल किया गया है. अब अगर जसप्रीत बुमराह फिट नहीं हो पाते हैं हैं तो उन्हें स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है. आपको बता दें मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चहर स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं.

Trending news