Dream 11 ने बदली मज़दूर के बेटे की क़िस्मत; रातोंरात करोड़पति बना राजू
Advertisement

Dream 11 ने बदली मज़दूर के बेटे की क़िस्मत; रातोंरात करोड़पति बना राजू

Raju Sahni Became Crorepati: एक मजदूर का बेटा अचानक करोड़पति बन गया. बिहार के मधुबनी के रहने वाले राजू साहनी पर किस्मत ऐसे मेहरबान हुई कि उसके दिन ही बदल गए. सब लोग उसे बधाइयां दे रहे हैं.

Dream 11 ने बदली मज़दूर के बेटे की क़िस्मत; रातोंरात करोड़पति बना राजू

Labour Son Becomes Millionaire: बिहार के मधुबनी के रहने वाले  राजू साहनी की किस्मत रातोंरात चमक उठी. उसे इस बात का जरा भी पता नहीं था कि अचानक उसके दिन बदल जाएंगे और किस्मत उस पर मेहरबान हो जाएगी. ऊपर वाला जब देता है, छप्पर फाड़कर देता है, ये कहावत शायद राजू साहनी जैसे लोगों के लिए ही बनी है. राजू के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. अचानक क़िस्मत ने उसे करोड़पति बना दिया. मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड के साहरघाट के रहने वाले कुशेश्वर सहनी का बेटा राजू सहनी Dream 11 में एक करोड़ का पुरस्कार जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया.

राजू साहनी के पिता पेशे से मजदूर हैं. राजू सहनी पिछले कई बरसों की कोशिश के बाद ड्रीम 11 में 1 करोड़ जीतने में कामयाब रहा. राजू सहनी ने 8 मार्च को चेन्नई और मुंबई के बीच मैच में मुंबई की जीत पर 1 करोड़ का पुरस्कार हासिल किया. बेंगलुरु में राजू सहनी के सहकर्मी और यूपी के उसके रूम मेट ने बताया कि राजू हमेशा ड्रीम 11 में गेम पर पैसा लगाया करता था. इस बार भी उसने मैच में पैसा लगाया था और इनाम जीतने पर उसने सबसे पहले मुझे बताया. उसके बाद उसने अपने घरवालों को इनाम जीतने की जानकारी दी.

 

राजू साहनी ड्रीम 11 में 1 करोड़ की रकम जीतने वाला वह तीसरा विजेता बन गया है. इनाम जीतने के बाद उसके भाइयों ने राजू के करोड़पति बनने पर खुशी का जाहिर की. जैसे ही राजू के करोड़पति बनने की खबर लोगों को मालूम हुई, उसके घर मुबारकबाद देने वालों का जमावड़ा लग गया. राजू सहनी ने बताया कि ड्रीम 11 में मैच लगाना भी आसान नहीं हैं, उसके लिए दिमाग का सही इस्तेमाल करना बेहद जरूर है. उन्होंने कहा कि बेहतर टीम लगाने का नतीजा आज सामने आया है. उसने बताया कि जीते हुए 1 करोड़ में से टैक्स की रकम काटकर बाकी 70 लाख रुपए उसके अकाउंट में आ गए हैं. बेटे के करोड़पति बनने पर उसके माता-पिता काफी खुश हैं. 

Watch Live TV

Trending news