Asia Cup 2023: टूर्नामेंट से पहले बुमराह ने कराया नया हेयरस्टाइल; आप भी देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1844430

Asia Cup 2023: टूर्नामेंट से पहले बुमराह ने कराया नया हेयरस्टाइल; आप भी देखें

Asia Cup 2023: एशिया कप का आगाज होने जा रहा है. इससे पहले भारतीय दिग्गज बॉलर बुमराह ने नया हेयर स्टाइल कराया है. बुमराह का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Asia Cup 2023:  टूर्नामेंट से पहले बुमराह ने कराया नया हेयरस्टाइल; आप भी देखें

Asia Cup 2023: एशिया कप की शुरुआत होने में कुछ ही दिन रह गए हैं. 29 अगस्त टीम इंडिया श्रीलंका के लिए रवाना होगी. बता दें इस बार एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में हो रहा है. टूर्नामेंट से पहले जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वह हेयरकट लेते दिख रहे हैं. ज्ञात हो कि आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में बुमराह ने लंबे वक्त बाद वापसी की थी. वह कमर की चोट की वजह से रेस्ट पर थे.

आलिम हकीम ने शेयर की फोटो

सेलेब्रिटी हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर बुमराह के नए लुक की तस्वीर साझा की है. हाकिम ने लिखा है,"फॉर अवर वन एंड ऑनली जसप्रीत बुमराह." तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बुमराह ने अंडर कट लिया है. एशिया कप से पहले बुमराह का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उन पर ये हेयरस्टाइल काफी सूट भी कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

11 महीने बाद लौटे बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने 11 महीने बाद टीम में वापसी की है. उन्होंने  IND vs IRE T20I में कप्तानी की और बेहतरीन बॉलिंग का प्रदर्शन किया. इस सीरीजमें बुमराह ने दो मैचों में 4 विकेट हासिल किए. अब एशिया कप 2023 में भी उन पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं. इसके बाद वह भारत में होने वाले आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप का हिस्सा लेने वाले हैं.

इस दिग्गज ने दी बुमराह को सलाह

वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज फास्ट बॉलर कर्टली एम्ब्रोस ने बुमराह को एक खास सलाह दी है. उन्होंने कहा,"बुमराह भारतीय गेंदबाजी लाइन-अप के लिए एक एसेट हैं और मेरी उन्हें सलाह है कि इसे थोड़ा धीरे-धीरे चीजें करें, जल्दबाजी न करें या सीधे कंफर्ट से बाहर जाने की कोशिश न करें. जब आप वास्तव में सहज हों, तो आप इससे बाहर जा सकते हैं. आप फिर से चोटिल नहीं होना चाहोगे."

एशिया कप 2023 स्क्वाड (Asia Cup 2023  Team India Squad)

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज , कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (ट्रैवलिंग रिजर्व)

Trending news