Killer Soup Twitter Review: Manoj Bajpayee की Killer Soup की हुई जमकर तारीफ, डार्क कॉमेडी थ्रिलर से जीता दिल

Killer Soup Twitter Review: मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की डार्क कॉमेडी थ्रिलर वेब सीरीज किलर सूप रिलीज हो गई है. आइए जाते हैं सोशल मीडिया पर लोगों के ये वेब सीरीज कैसी लगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 06:40 PM IST
  • मनोज बाजपेयी किलर का सूप सीरीज रिलीज
  • कोंकणा सेन की एक्टिंग की हुई जमकर तारीफ
Killer Soup Twitter Review: Manoj Bajpayee की Killer Soup की हुई जमकर तारीफ,  डार्क कॉमेडी थ्रिलर से जीता दिल

नई दिल्ली:  मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की डार्क कॉमेडी थ्रिलर वेब सीरीज किलर सूप रिलीज हुई है. ये उनकी ये सीरीज नेटप्लिक्स पर रिलीज हुई है. आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर लोगों को मनोज और कोंकणा की किलर सूप कैसी लगी. 

कैसी है किलर सूप 
11 जनवरी को मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की वेब सीरीज किलर सूप ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. सोशल मीडिया पर यूजर वेब सीरीज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर लिखा मैकबेथ वाइब्स, क्राइम और डार्क ह्यूमर का रोलरकोस्टर है. सीरिज में कोंकणा शर्मा और मनोज बाजपेयी शाइन कर रहे हैं. 

यूजर्स ने की तारीफ 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तारीफ करते हुए लिखा- कोंकणा शर्मा ने एक बार फिर साबित किया है कि वह भारत की बेस्ट एक्ट्रेस में एक हैं. किलर सूप में मनोज बाजपेयी का बेहद शानदार काम देखने को मिला है. शो काफी अच्छा है. 

वेब सीरीज की जमकर तारीफ 

एक यूजर ने वेब सीरीज की तारीफ करते हुए लिखा- मनोज और कोंकणा सेन शर्मा शानदार लग रहे हैं किलर सूप में. यह सीरीज बेहद खूबसूरत है. सीरीज में बहुत अच्छा डार्क कॉमेडी है. आप इस सीरीज को देखते हुए एन्जॉय करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़