कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पोस्टर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखें कपल

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' टीजर रिलीज होने के बाद रोमांटिक पोस्टर शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2023, 06:47 PM IST
  • कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी दिखें रोमांटिक
  • फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का रोमांटिक पोस्टर जारी
कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का पोस्टर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखें कपल

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर रिलीज हुए अभी एक दिन हुआ है, जिसमें दर्शकों को पूरी तरह से एक प्योर रोमांटिक लव स्टोरी की झलक दी है. फिल्म के टीजर में कार्तिक-कियारा की शानदार केमेस्ट्री ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया. 

भूल भुलैया को पूरा एक साल 

ऐसे में अब मेकर्स ने इस अपकमिंग म्यूजिकल रोमांस का एक नया पोस्टर जारी किया है जिस पर कार्तिक-कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी नजर आ रही हैं. मेकर्स ने ये पोस्टर खास आज के दिन इसलिए रिलीज किया है क्योंकि आज भूल भुलैया 2 को एक साल पूरे हो चुके है.

पोस्टर किया लॉन्च 
जी हां, दर्शकों को ये पोस्टर लॉन्च उसी दिन देखने को मिला जब 2022 में भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी और जिसमें पहली बार कियारा-कार्तिक की हिट जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखी थीं. यह वास्तव में लोगों को आकर्षित करने के लिए एक खास पल है क्योंकि यह 20 मई 2022 था, जब भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी और इस साल 20 मई 2023 को 'सत्यप्रेम की कथा' का पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर प्यार में पड़ने के लिए बिल्कुल लायक लग रहा है. जादुई जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के इस पोस्टर ने फिर से प्यार और रोमांटिक वाइब्स की यादें ताजा कर दी है.

29 जून को रिलीज होगी फिल्म 
'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:  जैकलीन फर्नांडिस के 'येलो' फाउंडेशन ने आवारा जानवरों के लिए किया काम, एक्ट्रेस ने स्ट्रे एनिमल्स को लिया गोद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़