मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो में बेसुध दिखे 'बिग बॉस 17' के विनर

Munawar Faruqui Hospitalised: मुनव्वर फारुकी के चाहने वालों के लिए एक परेशान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में मुनव्वर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब हॉस्पिटल से उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जो काफी वायरल हो रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 11:44 AM IST
    • मुनव्वर की बिगड़ी तबीयत
    • अस्पताल में कराया भर्ती
मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो में बेसुध दिखे 'बिग बॉस 17' के विनर

Munawar Faruqui Hospitalised: 'बिग बॉस 17' के विनर और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं. हालांकि, इस बार उन्हें लेकर जो खबर आ रही है, उसे जानने के बाद उनके चाहने वाले थोड़े परेशान भी हो सकते हैं. दरअसल, हाल ही में मुनव्वर को हॉस्पिटल को एडमिट कराया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए उनके एक दोस्त से अस्पताल से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब काफी वायरल भी होने लगी है. 

बेसुध नजर आए मुनव्वर

मुनव्वर के करीबी दोस्त कहे जाने वाले बिजनेसमैन नितिन मंघानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर की हैं. इसमें मुनव्वर हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें ग्लूकोज लगाया गया है.

इस फोटो के साथ नितिन ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को ढेर सारी शक्ति मिले और वो जल्द ठीक हो जाए.' हालांकि, उन्हें किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

फैंस मांग रहे दुआएं

अब हॉस्पिटल से सामने मुनव्वर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके चाहने वाले उन्हें इस हाल में देखकर काफी चिंता में आ गए हैं. कई यूजर्स ने उस फोटो पर रिएक्ट करते हुए मुनव्वर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है. वहीं, अब फैंस को उनकी हेल्थ अपडेट का बेसब्री से इंतजार है. 

इस सीरीज में दिखेंगे मुनव्वर फारुकी

दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. हाल ही में वह हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'हल्की-हल्की सी' में नजर आए थे. फिलहाल वह 'फर्स्ट कॉपी' टाइटल से बन रही अपनी वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस उनकी इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- सुनील दत्त का वो वचन जिसके लिए ठुकरा दी पहली फिल्म, जानकर और बढ़ जाएगा एक्टर के लिए सम्मान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़