नाइट क्लब में हुई पहली मुलाकात, दिलचस्प है Hardik Pandya और Natasha Stankovic की लव स्टोरी

हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और नताशा का तलाक होने वाला है. आइए इस बीच हम जानते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में.   

Hardik Pandya-Natasha Stankovi love story: हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और नताशा का तलाक होने वाला है. आइए इस बीच हम जानते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में. 

 

1 /5

'सर्बियन ब्यूटी' नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपना देश छोड़ भारत एक अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आई थीं. अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सत्याग्रह' से लेकर शाहरुख खान की 'जीरो' तक में काम किया, लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरी.  

2 /5

2018 में हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. कभी दोनों को साथ स्पॉट किया जाता तो कभी नताशा, हार्दिक के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर करतीं. उनके प्यार की चर्चा चारों ओर आग की तरह फैल गई. साल 2020 में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी.   

3 /5

क्रिकेटर ने क्रूज पर लेडीलव को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था. जुलाई 2020 में दोनों ने एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम अगस्त्य है. हार्दिक और नताशा ने फरवरी 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी.  

4 /5

हार्दिक पांड्या से शादी से पहले नताशा स्टेनकोविक का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. वह टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को भी डेट कर चुकी हैं. दोनों ने साथ में 'नच बलिये' भी किया था, लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया.  

5 /5

नताशा और हार्दिक इन दिनों अपने अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये हैं. कपल के अलग होने की खबरों को हवा तब मिली, जब नताशा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपना नाम हटा दिया और वह IPL 2024 में पति को चीयर करने के लिए भी मौजूद नहीं रहीं, जबकि इस बार मुंबई इंडियंस की कैप्टेंसी हार्दिक के हाथ में थी.