Mexican Woman Burnt: ऑटिस्टिक बच्चे को छोड़ने को तैयार नहीं थी महिला, फिर EX प्रेमी के गैंग ने की ये हरकत
Advertisement

Mexican Woman Burnt: ऑटिस्टिक बच्चे को छोड़ने को तैयार नहीं थी महिला, फिर EX प्रेमी के गैंग ने की ये हरकत

Mexican Woman Murder: मैक्सिको के जलिस्को के जैपोपन में एक महिला को जलाकर मार दिया गया. मृतका का बच्चा ऑटिस्टिक से पीड़ित है. यह बात उसके प्रेमी को नागवार गुजरती थी.

 

प्रतीकात्मक चित्र

Mum of Autistic son Burned: मैक्सिको की रहने वाली एक महिला अपने ऑटिस्टिक बच्चे की देखभाल करने वाली अकेली पेरेंट्स थी. उसने कुछ दिन पहले पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. आखिरकार उसे शराब में डुबोकर आग के हवाले कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वारदात को उसके पूर्व प्रेमी के ग्रुप ने अंजाम दिया है.

  1. मैक्सिको में महिला को जिंदा जलाया
  2. पूर्व प्रेमी के ग्रुप ने दिया वारदात को अंजाम
  3. ऑटिस्टिक बच्चे की थी सिंगर मदर 

घर में लगाई आग

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला का नाम लूज रकील पडिला (Luz Raquel Padilla died) है. 16 जुलाई को मैक्सिको के जलिस्को के जैपोपन में उसके घर में आग के हवाले कर दिया गया था. इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चोटों के कारण लूज की मौत हो गई.

दिव्यांग बेटे ने किया शोर

मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि हमला उसके दिव्यांग बेटे द्वारा किए गए शोर से भी हुआ होगा. अन्य रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि तेज संगीत के कारण उसका अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ, जिसने उसके बेटे को परेशान किया. बताया जा रहा है कि इस युवा मां को कई मौकों पर जान से मारने की धमकियां मिलीं थीं.

दीवारों पर लिखी चेतावनी

महिला के मरने से कुछ दिन पहले, उसके अपार्टमेंट परिसर की दीवारों पर चेतावनी भी लिखी गई थी. इसमें लिखा गया था कि मैं तुम्हें जिंदा जलाने जा रहा हूं , लेकिन इसके बावजूद अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद मृतका ने सोशल मीडिया पर इन धमकियों की निंदा की.

लूज ने सोशल मीडिया पर लिखी थी बात

लूज ने लिखा कि मुझे डर है कि मेरे परिवार के साथ कुछ हो सकता है. मेरा हमलावर अभी भी शहर के चारों ओर घूम रहा है और नुकसान करने के फिराक में है. मैक्सिकन अखबार एक्सेलसियर ने सोशल मीडिया पोस्ट का हवाला देते हुए लिखा कि लूज का मुख्य हमलावर उसका पूर्व साथी था, जिसकी भी हमले के कारण मृत्यु हो गई थी.

पुलिस स्टेशन में शिकायत

मरने से पहले लूज ने जापोपन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. लूज राकेल का 11 वर्षीय बेटा गंभीर ऑटिज्म बीमारी से पीड़ित है. उसको 24 घंटे देखभाल की जरूरत पड़ती है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है. 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news