Joe Biden Interview: इंटरव्यू खत्म होने से पहले अचानक स्टूडियो से चले गए जो बाइडेन, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow11760380

Joe Biden Interview: इंटरव्यू खत्म होने से पहले अचानक स्टूडियो से चले गए जो बाइडेन, वायरल हुआ VIDEO

Joe biden Interview viral video: द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को MSNBC चैनल के एक इंटरव्यू में मल्टीकैमरा सेटअप के साथ राष्ट्रपति जो बाइडेन का इंटरव्यू चल रहा था, तभी अचानक राष्ट्रपति अपनी कुर्सी से उठे, एंकर निकोल वालेस से हाथ मिलाया और साक्षात्कार के लिए उन्हें थैंक्यू बोलते हुए चले गए.

VIDEO GRAB

Jo Biden quit MSNBC interview: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Jo Biden) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक टीवी चैनल को दिए जा रहे इंटरव्यू को बीच में छोड़कर चले गए. चैनल की एंकर ने इंटरव्यू की समाप्ति की घोषणा भी नहीं की थी कि राष्ट्रपति सीट से उठ गए. दरअसल बाइडेन एक दुर्लभ घटनाक्रम के तहत टीवी न्यूज चैनल MSNBC की एंकर निकोल वालेस के साथ स्टूडियो में लाइव इंटरव्यू के लिए बैठे थे. उसी दौरान ये घटनाक्रम सामने आया. 

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को MSNBC चैनल के एक इंटरव्यू में मल्टीकैमरा सेटअप के साथ राष्ट्रपति जो बाइडेन का इंटरव्यू चल रहा था, तभी राष्ट्रपति अपनी कुर्सी से उठे, एंकर निकोल वालेस से हाथ मिलाया और इंटरव्यू लेने के लिए उन्हें थैंक्यू बोलते हुए चले गए. जिनका इंटरव्यू चल रहा था वही अप्रत्याशित और अजीबोगरीब तरीके से बाहर निकले तो वहां मौजूद दर्शक भी जाने लगे. इसके बाद एंकर ने लोगों से तुरंत बाहर न जाने और वहीं बैठे रहने की अपील की.

बरताव पर ट्रोल हुए बाइडेन 

टीवी एंकर द्वारा कमर्सियल ब्रेक लेने या इंटरव्यू का समापन करने से पहले बाइडेन का इस तरह न्यूज़ शो को छोड़कर चले जाना लोगों को पसंद नहीं आया है. वो इसे बाइडेन का असामान्य व्यवहार बताते हुए उनकी आलोचना कर रहे हैं. यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. 

पूर्व रिपब्लिकन विस्कॉन्सिन के पूर्व गवर्नर स्कॉट वॉकर ने बाइडेन के एक्जिट क्लिप की वीडियो को साझा करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, 'एक क्लिप में बाइडेन प्रेसीडेंसी.'

आप भी देखिए वीडियो-

वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, 'शायद इससे बुरा क्या होगा', दूसरे ने लिखा, 'यह किसके लिए समस्या है?' वहीं एक ट्विटर यूजर ने बाइडेन पर तंज कसते हुए कहा, 'आइसक्रीम की दुकान बंद होने का समय करीब था और इंटरव्यू लेने वाले उनकी पसंदीदा मिंट चिप परोस रहे थे.' हालांकि इंटरव्यू छोड़ने से पहले अपने 20 मिनट लंबे साक्षात्कार के दौरान, राष्ट्रपति बाइडेन ने देश की उच्च शिक्षा स्वीकृति निर्णयों में सकारात्मक कार्रवाई को गैरकानूनी घोषित करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर चर्चा की.

(एजेंसी इनपुट)

Trending news