Emily Mai: एक घर की चाहत में महिला ने किया ऐसा काम, लोगों को नहीं हो रहा यकीन
topStories1hindi1453537

Emily Mai: एक घर की चाहत में महिला ने किया ऐसा काम, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Trending News: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न (Melbourne) की रहने वाली एमिली (Emily) के लाखों चाहने वाले हैं. इंटरटेनमेंट और ग्लैमर वर्ल्ड में उनकी अलग पहचान है. इस बीच अपने करियर को लेकर एक बयान देकर एमिली सुर्खियों में आ गई हैं.

Emily Mai: एक घर की चाहत में महिला ने किया ऐसा काम, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Woman Joined Adult Site To Buy Home: अपने सपनों का घर बनाने के लिए लोग जी तोड़ मेहनत करते हैं. सही प्लानिंग और निवेश के साथ बहुत से लोग तिनका-तिनका जोड़कर अपनी छत का सपना पूरा करते हैं. पर क्या कोई सिर्फ इसलिए एडल्ट वर्ल्ड में काम करने के लिए आसानी से तैयार हो सकता है, क्योंकि वो अपने लिए सर छुपाने का इंतजाम न कर पा रहा हो? आपको बताते चलें कि ये कोई कपोल कल्पना नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की एमिली की वो सच्ची कहानी है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

कौन हैं एमिली?

ब्रिटिश न्यूज़ वेबसाइट 'डेली स्टार' के मुताबिक  एमिली एडल्ट कंटेट तैयार करती हैं. वो कुछ एडल्ट साइट्स से जुड़ी है. इस मॉडल ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहले की कमाई से उनके रोज का खर्च भी नहीं निकल पा रहा था. उस हिसाब से तो वो कभी भी अपना घर नहीं खरीद सकती थीं, ऐसे में वो कम समय में ज्यादा कमाई के लिए अपनी रुटीन 9 से 5 वाली जॉब को छोड़कर इस इंडस्ट्री में आ गईं.

सालाना इनकम करीब दो करोड़ 

32 साल की एमिली आज बतौर एडल्ट मॉडल हर महीने लाखों रुपये कमाती हैं. एमिली का एक बेटा है और दूसरा बहुत जल्द आने वाला है. उनकी आमदमी यानी कमाई की बात करें तो उनकी सालाना इनकम करीब 1 करोड़ 75 लाख है. एक सीधी-साधी लड़की ने खुद भी नहीं सोचा था कि उसे अपना घर बनाने के लिए ये काम शुरू करना पड़ेगा. दरअसल एमिली को किराए के घर के साथ मकान मालिक के तानों से भी चिढ़ थी, इसलिए वो जल्द से जल्द हर हाल में अपना खुद का घर खरीदना चाहती थी. आज एमिली ऑस्ट्रेलिया की टॉप एडल्ट कंटेंट क्रिएटर हैं, उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है, एमिली के पास वो हर सुविधा है जिसका उन्होंने सपना देखा था.

घरवालों की मर्जी के खिलाफ गईं एमिली

एमिली के घरवाले उनकी इस नई पहचान के खिलाफ थे. उन्होंने उसे इस पेशे से दूर रहने को कहा था. दरअसल एमिली एक पारंपरिक एशियाई परिवार से आती हैं, जहां संस्कारों पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है. उनका मानना है कि जरूरत इंसान से कुछ भी करवा सकती है. ऐसे में एमिली ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि कोरोना महामारी में लाखों लोग बर्बाद हो गए. ऐसे में कोई गारंटी नहीं थी कि उनकी पुरानी नौकरी बची रहती. ऐसे में वो अपने बच्चों का सही से ध्यान नहीं रख सकती थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news