Congress: भाजपा के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में हो सकते शामिल, साथ में इन नेताओं काे भी ले जाएंगे
Advertisement
trendingNow11652334

Congress: भाजपा के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में हो सकते शामिल, साथ में इन नेताओं काे भी ले जाएंगे

Congress Party: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. लक्ष्मण सावदी के साथ बंद कमरे में हुई बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए शिवकुमार ने कहा कि आने वाले दिनों में कई और नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे.

पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी

BJP News: कर्नाटक में इन दिनों राजनीतिक उठापटक बहुत ही तेज चल रही है. बीजेपी के बड़े नेता जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे. इसके अलावा कांग्रेस के एक नेता ने भी पत्रकारों के सामने दावा करते हुए कई बड़े भाजपा नेताओं का नाम लिया और कहा कि जल्द ही ये लोग कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे. इससे भाजपा को बड़ा झटका लगेगा. माना जा रहा है कि इन नेताओं की ऊपर बन नहीं रही थी. इस वजह से इन लोगों ने पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में होंगे शामिल

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. लक्ष्मण सावदी के साथ बंद कमरे में हुई बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए शिवकुमार ने कहा कि आने वाले दिनों में कई और नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. हमारी चर्चा सौहार्दपूर्ण रही हैं. उनके (लक्ष्मण सावदी) सम्मान और कद का सम्मान किया जाएगा. वह कांग्रेस परिवार में शामिल होने के लिए सहमत हुए है. शाम 4 बजे वह अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपेंगे और बाद में औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होंगे.

राज्य के सभी नेता गर्मजोशी से करेंगे सावदी का स्वागत

उन्होंने कहा, सभी राष्ट्रीय और राज्य के नेता उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे. वह हमारे विचारों से सहमत हैं. उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है और हम उनका स्वागत करेंगे. कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए कई और नेता हैं. जल्द ही उन्हें भी पार्टी में शामिल किया जाएगा.

जब केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष और बेलगावी जिले के वरिष्ठ नेता सतीश जरकिहोली की नाराजगी के बारे में पूछा गया, तो शिवकुमार ने कहा कि किसी भी पक्ष से कोई सख्त भावना नहीं है. लक्ष्मण सावदी को बेलागवी में अथानी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा द्वारा टिकट से वंचित कर दिया गया है. उनकी जगह 'ऑपरेशन लोटस' के जरिए बीजेपी में शामिल हुए महेश कुमातल्ली को टिकट दिया गया है. सावदी ने दावा किया कि पार्टी ने उनके साथ अन्याय किया है और यह भी कहा कि नई दिल्ली के किसी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news