क्या आपने कभी देखा है हंसने वाला मगरमच्छ? देखें आखिर कैसे और क्यों हंस पड़ा
Advertisement
trendingNow11867721

क्या आपने कभी देखा है हंसने वाला मगरमच्छ? देखें आखिर कैसे और क्यों हंस पड़ा

Crocodile Video: अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक वीडियो दिखलाते हैं. एक मगरमच्छ को खुश होते हुए और किसी शख्स द्वारा उसे लाड़-प्यार करते हुए वीडियो देखा जा सकता है. ऐसा दृश्य देखना निश्चित रूप से आश्चर्यजनक है.

 

क्या आपने कभी देखा है हंसने वाला मगरमच्छ? देखें आखिर कैसे और क्यों हंस पड़ा

Smiling Crocodile: मगरमच्छ बेहद ही हिंसक और क्रूर सरीसृपों में से एक हैं, इसके करीब चलने से पहले कोई भी व्यक्ति सौ बार सोचेगा, जब तक कि प्रशिक्षित और अनुभवी न हो. इस खतरनाक जीव के हमले में कोई भी अपनी जान गंवा सकता है या फिर गंभीर रूप से घायल हो सकता है. चलिए इससे इतर आपसे एक सवाल पूछते हैं कि क्या आपने कभी किसी मगरमच्छ को मुस्कुराते या हंसते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक वीडियो दिखलाते हैं. एक मगरमच्छ को खुश होते हुए और किसी शख्स द्वारा उसे लाड़-प्यार करते हुए वीडियो देखा जा सकता है. ऐसा दृश्य देखना निश्चित रूप से आश्चर्यजनक है.

क्या आपने देखा है हंसने वाला मगरमच्छ

एक हालिया वीडियो साबित करता है कि इन मगरमच्छों को भी प्यार और लाड़-प्यार की जरूरत होती है. वायरल वीडियो में एक मगरमच्छ को किनारे की ओर तैरते हुए देखा जा सकता है. इसमें एक शख्स कच्चे चिकन लेग पीस को हाथ में लिए नजर आ रहा है. शख्स चिकन के टुकड़े से मगरमच्छ को ललचाता है और सरीसृप अपना मुंह खोलकर नाश्ते का इंतजार करता है. हालांकि, शख्स मगरमच्छ को खाना खिलाने की बजाय कुछ देर तक उसे चिढ़ाता है. इस तरह चिढ़ाने का मकसद मगरमच्छ को पानी से बाहर निकालने के लिए लुभाने के लिए था. अंत में, व्यक्ति मगरमच्छ को खाना खिलाता है और सरीसृप खुशी से खाना खाने लगता है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जैसे ही मगरमच्छ चिकन पीस खा लेता है तो वह शख्स उसके सिर को सहलाने लगता है. ऐसा लगता है, लाड़-प्यार और प्यार का आनंद लेते हुए मगरमच्छ को बेहद ही खुशी हुई और उसने अपनी आंखें बंद कर ली. वाइल्ड कंटेंट द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटिजन्स से दिल छू लेने वाले कमेंट्स आ रहे हैं. इसके अलावा, इसे दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "यह तब चेहरा बनाता है जब इसे दुलार किया जाता है." एक अन्य ने लिखा, "मुझे कभी नहीं पता था कि आप मगरमच्छ को पाल सकते हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "खतरनाक रूप से प्यारा!"

Trending news