Chhattisgarh Election Live: छत्तीसगढ़ के मस्तूरी में बोले जेपी नड्डा- कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा
Advertisement
trendingNow11945219

Chhattisgarh Election Live: छत्तीसगढ़ के मस्तूरी में बोले जेपी नड्डा- कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में पहले चरण की वोटिंग को लेकर चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है. आज पूरे छत्तीसगढ़ के लिए बड़ा हैपनिंग डे है. आज बीजेपी कांग्रेस के कई बड़े नेता और स्टार प्रचाकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के फेवर में चुनावी हवा करने के लिए कई जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. ऐसे में सूबे के हर चुनावी अपडेट के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ.....

Chhattisgarh Election Live: छत्तीसगढ़ के मस्तूरी में बोले जेपी नड्डा- कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा
LIVE Blog
05 November 2023
20:47 PM
18:31 PM

महादेव एप मामले में बीजेपी ने की सांठ-गांठ: बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल चुनावी प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए जमकर बीजेपी पर बरसे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार महादेव एप को बंद नहीं कर पा रही है. संचालक को गिरफ्तार भी नहीं कर पा रही. इसका मतलब है कि इनमें कुछ लेन-देन हुआ है. तभी अभी तक इसमें इन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया. छत्तीसगढ़ पुलिस इस मामले में अब तक 450 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. मेरी छवि धूमिल करने के अलावा इनके पास और क्या है.  

 

18:27 PM

कांग्रेस ने 'महादेव' को भी नहीं छोड़ा- नड्डा

छत्तीसगढ़ के मस्तूरी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली की. इसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में लूट की गारंटी पक्की है. इन्होंने शराब, चावल, कोयला, गोठान, यहाँ तक कि महादेव को भी नहीं छोड़ा. कांग्रेस और करप्शन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं- जहां कांग्रेस होगी वहां भ्रष्टाचार होगा. 

14:42 PM

छत्तीसगढ़ में गरजे योगी

छत्तीसगढ़ के सुकमा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने. अगर कांग्रेस चाहती तो लंबे समय तक उनकी सरकार रही उन्होंने राम मंदिर का निर्माण नहीं करने दिया विवाद खड़ा किया. वे राम भक्तों को पिटवाते थे. उनके सहयोगी गोली चलवाते थे। उन्होंने तो कहा कि राम हुए की नहीं हम ये भी नहीं जानते। ये लोग भागवान राम के अस्तित्व पर ही प्रश्न खड़ा कर रहे थे."

14:23 PM

भूपेश बघेल और कांग्रेस पर हमलावर हुई बीजेपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में चुनावी अभियान लांच कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर निशाना साधा. दरअसल छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का नाम अब महादेव बेटिंग ऐप मामले से भी जोड़ा जा रहा है. BJP ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. आरोप है कि कांग्रेस ने आगामी चुनावों में इस्तेमाल होने वाले फंड के लिए अवैध पैसों का इस्तेमाल किया है. 

14:15 PM

 'अऊर नहीं सहिबो, बदल के रहिबो'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस पार्टी का विकास के साथ 36 का आंकड़ा है. जहां कांग्रेस होगी वहां अनाचार होगा, जहां कांग्रेस होगी वहां भ्रष्टाचार होगा, जहां कांग्रेस होगी वहां अत्याचार होगा. इसलिए 'अऊर नहीं सहिबो, बदल के रहिबो.

14:02 PM

सीजी में भूपे करो भ्रष्टाचार करो- अनुराग ठाकुर

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, 'सीजी में भूपे करो भ्रष्टाचार करो... भ्रष्टाचार का कांग्रेस की सरकार में बोलबाला है. छत्तीसगढ़ में कोरोना के समय राशन वितरण में घोटाला हुआ है. महादेव एप के जरिए ठगी बताती है कि सीजी में भूपे करो भ्रष्टाचार करो. मुख्यमंत्री कार्यालय अधिकारियों की जांच चल रही है. भ्रष्टाचार करने वालो कार्रवाई जारी रहेगी. वो सट्टे के रास्ते सत्ता पाना चाहते है.'

12:34 PM

#WATCH छत्तीसगढ़: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बस्तर के कोंडागांव में एक कार्यकर्ता के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए चाय बनाई.

12:17 PM

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान

फोर्स के दवाब के कारण नक्सली बहुत पीछे हो गए हैं. अब लोग आराम से अंदरूनी क्षेत्र में जा रहे हैं. पहले और अब की स्थिति में जमीन आसमान का अंतर है.

12:17 PM

#WATCH छत्तीसगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

10:37 AM

राजनांदगांव पर सबकी नजर

राजनांदगांव विधानसभा सीट हाई प्रोफाइल सीट है. यहां से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री के करीबी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गिरीश देवांगन को प्रत्याशी बनाया गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां प्रचार कर चुके हैं. उन्होंने रोड शो भी किया. आज बीजेपी के कई नेता यहां धुआंधार प्रचार करेंगे.

09:49 AM

कांग्रेस का घोषणापत्र आज

छत्तीसगढ़ में आज 2 बजे कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी होगा. सभी संभाग मुख्यालयों मे वरिष्ठ नेता इसे रिलीज करेंगे. प्रभारी कुमारी सेलजा रायपुर, मुख्य मंत्री भूपेश बघेल राजनांदगाव, पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज बस्तर, उपमुख्य मंत्री टी एस सिंहदेव सरगुजा, वरिष्ठ नेता डॉ चरण दास महंत बिलासपुर ताम्रध्वज साहू दुर्ग और घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मो अकबर कवर्धा से घोषणा पत्र जारी करेंगे.

09:46 AM

सीएम बघेल का तूफानी दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार प्रसार जारी है. आज वो तीन विधानसभा सीटों पर चुनावी प्रचार करेंगे. कबीरधाम, राजनांदगांव और पाटन का दौरा काफी व्यस्त रहेगा. दोपहर 12:00 बजे रणवीरपुर कबीरधाम में आम सभा करेंगे. दोपहर 1:45 पर राजनांदगांव में जनसंपर्क करेंगे. शाम 5:10 पर पाटन में आम सभा करेंगे.

09:44 AM

लगातार दूसरे दिन प्रधानमंत्री का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरे दिन छत्तीसगढ़ आ रहे हैं प्रधानमंत्री. सुबह 10:20 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे. डोंगरगढ़ में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. सुबह 11:15 पर डोगरगढ़ से मध्य प्रदेश के सिवनी के लिये रवाना होंगे.

09:42 AM

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा का छत्तीसगढ़ दौरा

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा सुबह 11:00 पहुंचेंगे. वो रायपुर एयरपोर्ट में उतरकर सकरी के लिए रवाना होंगे. सुबह 11:40 बजे सकरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. वो दोपहर 01:05 बजे भाटापारा में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. दोपहर 2:40 बजे डोंगरगढ़ में रोड शो भी है. वो शाम 6:00 बजे अकलतरा में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. बिलासपुर में आज उनका रात्रि विश्राम होगा.

09:39 AM

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का छत्तीसगढ़ दौरा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. वो सुबह 8:50 पर रायपुर एयरपोर्ट पहुंची. वो रायपुर एयरपोर्ट से केशकाल के लिए रवाना हुईं. केशकाल, फरसगांव और कोंडागांव में वो प्रचार शो करेंगी. इस दौरान रोड शो भी निकाला जाएगा. दोपहर 1:15 बजे कोंडागांव में आम सभा को संबोधित करेंगी. वहीं शाम 4:15 बजे कटघोरा और शाम 6:30 बजे कोरबा में उनकी आम सभा है. कोरबा में ही आज वो रात्रि विश्राम करेंगी.

09:34 AM

योगी आदित्यनाथ के दौरे का दूसरा दिन

रायपुर से बड़ी खबर आ रही है, जहां यूपी के फायरब्रांड सीएम योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन है. वो आज सुकमा ,बस्तर, राजनांदगांव का दौरा करेंगे. वो सुकमा और बस्तर में जनसभा संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ राजनांदगांव में रोड शो करेंगे. सुबह 10:30 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

Trending news