टीचर ने प्ले स्कूल के बच्चे को 35 बार मारे थप्पड़, कैमरे पर सबकुछ हो गया रिकॉर्ड; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11911576

टीचर ने प्ले स्कूल के बच्चे को 35 बार मारे थप्पड़, कैमरे पर सबकुछ हो गया रिकॉर्ड; फिर हुआ ऐसा

Play School: वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा, स्कूल में जूनियर केजी का छात्र था, टीचर ने उसे कम से कम 35 बार थप्पड़ मारे. रिपोर्ट्स के अनुसार, शिक्षक द्वारा की गई क्रूर पिटाई के कारण उस गरीब बच्चे के चेहरे और शरीर पर घाव और निशान बन गए.

 

टीचर ने प्ले स्कूल के बच्चे को 35 बार मारे थप्पड़, कैमरे पर सबकुछ हो गया रिकॉर्ड; फिर हुआ ऐसा

Play School Kid Video: गुजरात के सूरत में एक स्कूल टीचर को एक किंडरगार्टन में बेरहमी से कई बार थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद किए जाने के बाद निलंबित कर दिया गया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. सूरत के साधना निकेतन स्कूल में हुई इस घटना में टीचर छात्रा की पीठ और गालों पर बार-बार थप्पड़ मार रही थी. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा, स्कूल में जूनियर केजी का छात्र था, टीचर ने उसे कम से कम 35 बार थप्पड़ मारे. रिपोर्ट्स के अनुसार, शिक्षक द्वारा की गई क्रूर पिटाई के कारण उस गरीब बच्चे के चेहरे और शरीर पर घाव और निशान बन गए.

टीचर ने छोटे बच्चे के मारे थप्पड़

वायरल क्लिप ने नेटिजन्स को नाराज कर दिया है और उन्होंने शिक्षक के हरकत के लिए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. टीचर की हरकतें कक्षा के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लड़की के माता-पिता को जब टीचर की बेरहमी से पिटाई के कारण अपनी बेटी के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान मिले, तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस बीच, आरोपी शिक्षिका जशोदा खोखरी को स्कूल ने निलंबित कर दिया है, जबकि गुजरात के शिक्षा मंत्री प्रफुल्ल पंशेरिया ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

 

 

शिक्षा मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

शिक्षा मंत्री ने इसे दुखद घटना बताते हुए आश्वासन दिया कि दोषी पाए जाने पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. शिक्षा मंत्री ने कहा, “स्कूल इस पर विचार कर रहा है कि क्या कार्रवाई की जाए. जिला शिक्षा अधिकारी को व्यक्तिगत रूप से घटना के बारे में जानकारी इकट्ठा करने का आदेश दिया गया है.” जिला शिक्षा अधिकारी दीपक दर्जी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वह स्कूल पहुंचे और मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं.

Trending news