Tv Actors: इस्लाम कबूलने वाले टीवी एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, बोले- उतार-चढ़ाव...
Advertisement

Tv Actors: इस्लाम कबूलने वाले टीवी एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, बोले- उतार-चढ़ाव...

Vivian Dsena: टीवी एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) शादी, बेबी और धर्म बदलने को लेकर पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. अब एक्टर का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है.

विवियन डीसेना

Vivian Dsena Wishes Ramazan: 'मधुबाला' सीरियल से पॉपुलैरिटी पाने वाले टीवी एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) कई दिनों से धर्म बदलने और गुपचुप शादी करने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. विवियन डीसेना (Vivian Dsena Tv Shows) को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की बातें चल रही हैं लेकिन अब एक्टर ने अपने फैंस के लिए खास मैसेज शेयर किया है. विवियन डीसेना (Vivian Dsena Islam) ने इस्लाम कबूलने के बाद हाल में सोशल मीडिया पर फैंस को रमजान की बधाई देते हुए कई बातें लिखी हैं. 

विवियन डीसेना ने ट्वीट कर कही ये बात

टीवी एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena Wife) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस का शुक्रियाअदा किया है. विवियन (Vivian Dsena Wife Name) ने लिखा, 'आप लोगों ने हमेशा मुझे प्यार और सपोर्ट बरसाया दिया है. मैं, अभिभूत हूं, इतने सारे उतार-चढ़ाव में आप हमेशा मेरे सात रहे हैं! आप मुझे प्यार और सराहना महसूस कराने में कभी भी असफल नहीं हुए हैं. हमेशा प्यार करने और मुझे सपोर्ट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप पर अल्लाह रहम रहे. रमजान मुबारक.' 

एक्टर की शादी की खबर ने फैंस को था चौंकाया! 

विवियन डीसेना (Vivian Dsena Marriage) की शादी की खबर ने फैंस को चौंका दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2019 में विवियन (Vivian Dsena Instagram) ने इस्लाम कबूल करने के बाद लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से इजिप्ट में शादी कर ली थी. लंबे समय तक सभी से यह बात छिपाने के बाद विवियन (Vivian Dsena Daughter) ने अपनी पर्सनल लाइफ पर अब चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी और चार महीने की बच्ची के बारे में बात की है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news