Urvashi Dholakia Accident: 'कसौटी जिंदगी की' इस एक्ट्रेस की कार को स्कूल बस ने मारी टक्कर, ऐसी है अब हालत
Advertisement

Urvashi Dholakia Accident: 'कसौटी जिंदगी की' इस एक्ट्रेस की कार को स्कूल बस ने मारी टक्कर, ऐसी है अब हालत

Urvashi Dholakia car Accident: बिग बॉस 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया की कार का बीते दिन मुंबई में एक्सीडेंट हो गया है. उर्वशी की कार की एक स्कूल बस के साथ टक्कर हो गई...

उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholakia Health Update After Accident: 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में कोमोलिका का रोल निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का मुंबई में रोड एक्सीडेंट हो गया है. उर्वशी (Urvashi Dholakia Accident) के साथ हादसा तब हुआ जब वह अपने स्टाफ के साथ फिल्म स्टूडियो शूटिंग के लिए जा रही थीं, तब उनकी गाड़ी की टक्कर स्कूल बस से हो गई. उर्वशी (Urvashi Dholakia Car Accident) और उनका स्टाफ बाल-बाल बच गए हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें एक्सीडेंट में किसी तरह की चोट नहीं आई है. 

Urvashi की कार और स्कूल बस में हुई थी भयंकर टक्कर! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Tv Shows) की गाड़ी और स्कूल बस के बीच हुई टक्कर काफी भयानक थी. वहीं अच्छी बात यह है कि हादसे में किसी को भी किसी तरह की चोट नहीं लगी है. एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Photos) के साथ-साथ उनके स्टाफ के लोग सभी ठीक हैं. एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने पुलिस स्टेशन में स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ कंपलेंट दर्ज करा दी है. 

Urvashi के फैंस को हुई चिंता! 

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Social Media) के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस को चिंता होने लगी थी. एक्ट्रेस ने एक मीडिया संस्थान से बात कर खुद बताया है कि एक्सीडेंट को लेकर किसी तरह की चिंता की जरूरत नहीं है फिर भी डॉक्टर ने सावधानी बरतते हुए थोड़ा आराम करने के लिए कहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

Urvashi Dholakia का वर्कफ्रंट 

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Tv Shows) टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने कई सीरियल्स में काम किया है. लोग उन्हें कसौटी जिंदगी की कोमोलिका के नाम से जानते हैं. बता दें, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Bigg Boss Winner) बिग बॉस 6 की विजेता भी रह चुकी हैं. हाल ही में उर्वशी ने नागिन 6 में भी विलेन का रोल निभाया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news