बी ग्रेड फिल्मों में जमकर हॉट सीन दे चुकीं 'दयाबेन', देखकर आप भी बंद कर लेंगे आंखें!
Advertisement
trendingNow11665504

बी ग्रेड फिल्मों में जमकर हॉट सीन दे चुकीं 'दयाबेन', देखकर आप भी बंद कर लेंगे आंखें!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: करियर की शुरुआत में दिशा ने बीग्रेड फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में काम किया था. इस फिल्म में दिशा के ऊपर बहुत बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. 

बी ग्रेड फिल्मों में जमकर हॉट सीन दे चुकीं 'दयाबेन', देखकर आप भी बंद कर लेंगे आंखें!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ना सिर्फ अपनी बेहतरीन कहानियों बल्कि सीरियल में नजर आने वाले शानदार किरदारों के चलते भी फेमस है. साल 2008 से प्रसारित हो रहे इस टीवी सीरियल के चर्चित किरदारों की बात करें तो इसमें जेठालाल, दयाबेन, बापूजी, बबीता जी और मिस्टर अय्यर का नाम सामने आता है. इस टीवी सीरियल के एक अहम किरदार के बारे में ही आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं. ‘दया बेन’ का यह पॉपुलर किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने निभाया था. हालांकि, साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से दिशा ने इस सीरियल में कमबैक नहीं किया है. 

बीग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं दिशा  

आपको बता दें कि दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया था. हालांकि, उन्हें सफलता मिली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने के बाद, जब घर-घर में लोग उन्हें दया बेन के नाम से जानने लगे थे. आपको बता दें कि करियर की शुरुआत में दिशा ने बीग्रेड फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में काम किया था. इस फिल्म में दिशा के ऊपर बहुत बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. फिल्म में दिशा को एक कॉलेज गोइंग स्टूडेंट दिखाया गया था. 

फिल्मों में निभाए छोटे मोटे रोल

यही नहीं दिशा वकानी कई बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में बेहद छोटे-छोटे सीन्स में नजर आईं थीं. फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में वे दासी के रोल में नजर आईं थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने जोधा का किरदार निभाया था, जो हर समय 5-7 दासियों से घिरी रहतीं थीं. दिशा इन्हीं में से एक दासी थीं. वहीं, फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में भी दिशा वकानी ने नौकरनी की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं.

Trending news