Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी के शो छोड़ते ही इस एक्टर का भी कटा पत्ता! काफी समय से हैं नदारद
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी के शो छोड़ते ही इस एक्टर का भी कटा पत्ता! काफी समय से हैं नदारद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार कई सालों से नजर नहीं आ रहा हैं. दिशा वकानी के इस शो को छोड़ने से एक और एक्टर का पत्ता कट चुका है. काफी समय से ये कैरेक्टर भी शो में नजर नहीं आया है. क्या आपने नोटिस किया कौन हैं वो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben: दिशा वकानी सालों तक दयाबेन का किरदार निभाती रहीं और इसे आइकॉनिक बना दिया. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ये कैरेक्टर कई सालों से नजर नहीं आ रहा है जिसे लोग आज भी काफी मिस करते हैं. लेकिन क्या आपने नोटिस किया कि दयाबेन के जाने एक एक्टर का पत्ता शो से कट गया है. जब से दिशा वकानी शो छोड़कर गई हैं तब से वो कलाकार भी शो में ना के बराबर ही नजर आया है. दरअसल, वो कोई और नहीं सुंदर वीरा है जिनका वजूद दयाबेन के बिना कुछ नहीं. 

शो में नहीं दिख रहे मयूर वकानी
जब तक दयाबेन शो जुड़ी थीं तब तक मयूर वकानी सुंदर वीरा के किरदार में नजर आते रहे और लोगों को खूब हंसाते भी रहे. लेकिन जब से दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया उसके बाद ये किरदार भी लगभग शो से दूर ही हो गया है. एक दो बार सुंदर वीरा दिखे तो जरूर लेकिन अब काफी समय से उन्हें शो मे नहीं देखा गया है. ये कैरेक्टर भी लोगों को फेवरेट रहा है जिसके दयाबेन जितना ही मिस किया जाता है. लेकिन अब कभी कभार उनका जिक्र तो होता है पर शो में उन्हें दिखाया नहीं जाता. 

fallback

दिशा वकानी के भाई हैं मयूर वकानी
ये बात कम लोग ही जानते हैं कि शो में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले दिशा और मयूर रील ही नहीं रीयल लाइफ में भी सगे भाई बहन हैं. दोनों ही एक्टिंग से जुड़े हें और जब इन्हें साथ में यहां काम करने का मौका मिला तो उन्होंने इस अपने हाथों से जाने नहीं दिया.सिर्फ ये दोनों ही नहीं बल्कि इनके पिता भी सिनेमा से जुड़े हैं जो एक छोटे से रोल के लिए ही सही लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा का भी हिस्सा रहे. आज भी लोगों को भाई-बहन की इस जोड़ी की वापसी की उम्मीद है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

  

Trending news