Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की 'नायरा' को हुआ किडनी इंफेक्शन! अस्पताल के बेड से शेयर की ऐसी फोटो देख टेंशन में आए फैंस
Advertisement
trendingNow11611926

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की 'नायरा' को हुआ किडनी इंफेक्शन! अस्पताल के बेड से शेयर की ऐसी फोटो देख टेंशन में आए फैंस

Shivangi Joshi Health: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में ड्रिप लगा है.

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi Kidney Infection: स्टार के प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नायरा' के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वालीं शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अस्पताल में एडमिट हैं. शिवांगी (Shivangi Joshi Hospitalized) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में ड्रिप लगा है तो दूसरे हाथ से वह अंगूठे के जरिए ठीक होने का इशारा करती दिख रही हैं. लेकिन शिवांगी (Shivangi Joshi Tv Shows) की हालत देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

शिवांगी ने पोस्ट में लिखी ये बात 

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Instagram) ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके दोनों हाथों पर ड्रिप के निशान हैं और पट्टी लगी हुई है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, 'सब लोगों को हाय कुछ दिन खराब रहे. मुझे किडनी इंफेक्शन हो गया है लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के स्टॉफ की मदद और भगवान की दुआ से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं.' 

शिवांगी (Shivangi Joshi Balika Vadhu) ने इसी के साथ लिखा, 'ये आपको याद दिलाने के लिए है कि आपको अपने शरीर, मन और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे खास चीज हाइड्रेटेड रहना होगा. आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्दी काम पर वापस आउंगी.' 

शिवांगी जोशी के फैंस चिंतित! 

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Kidney Infection) का हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर फैंस कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक फैन ने चिंता जताते हुए लिखा, प्लीज जल्दी ठीक हो जाओ, दूसरे ने लिखा, क्या हो गया शिवी जी कोई बात नहीं आप जल्दी सही हो जाओगे... शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi New Show) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई सालों का तक नायरा के किरदार में दिखाई दीं. फिर वह बालिका वधू 2 में नजर आई थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news