Bigg Boss 16 की फाइनलिस्ट बनने से बस एक कदम दूर ये हसीना, अर्चना ने लगाए बिग बॉस पर ही फेवर के आरोप
Advertisement

Bigg Boss 16 की फाइनलिस्ट बनने से बस एक कदम दूर ये हसीना, अर्चना ने लगाए बिग बॉस पर ही फेवर के आरोप

Bigg Boss 16 Finale: देखते ही देखते बिग बॉस 16 अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है और इस हफ्ते में पहुंचने वाली पहल कंटेस्टेंट बनी हैं निम्रत कौर आहलूवालिया. लेकिन निम्रत की एंट्री होते ही घर में बड़ा कलेश भी मच गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Finalist: बिग बॉस का खेल अब अपने अंतिम दौर में है. आखिरी हफ्ते की शरुआत हो चुकी है और इस हफ्ते में एंट्री पाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं निम्रत कौर आहलूवालिया. घर में हुए कैप्टेंसी टास्क के रद्द होने से निम्रत ना सिर्फ लगातार तीसरी बार घर की कैप्टन बनीं बल्कि सेफ रहते हुए आखिरी हफ्ते में भी प्रवेश कर गईं. खास बात ये है कि कैप्टन होने के नाते वो नॉमिनेशन से भी बची रहेंगी. 

अर्चना ने लगाए बिग बॉस पर आरोप
वहीं, घर में पहले भी ये बातें होती रही हैं लेकिन लगातार तीन बार से कैप्टन बनती आ रहीं निम्रत को लेकर अर्चना ने बिग बॉस पर ही सवाल खड़े कर दिए और उन पर फेवर करने का आरोप भी लगाया जिसके बाद बिग बॉस अर्चना को इसे लेकर सफाई देते भी दिखे. लेकिन घर के बाहर भी सोशल मीडिया यूजर्स ये सवाल उठा रहे हैं कि एक कमजोर कंटेस्टेंट भला फिनाले वीक में कैसे पहुंच गई. दरअसल, निम्रत और स्टेन दोनों ही मंडली के सदस्य रहे. निम्रत पर जहां अकेले रहकर ना खेलने के आरोप लगे तो वहीं स्टेन ने टास्क में भी कोई हिस्सेदारी नहीं दिखाई लेकिन फिर भी हर हफ्ते ये आगे बढ़ते गए और अब जीतने से कुछ ही कदम दूर हैं. 

जल्द होगी फाइनलिस्ट की घोषणा
फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है लिहाजा अब जल्द ही बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट का ऐलान भी कर दिया जाएगा. नॉमिनेशन के बाद ये स्थिति लगभग साफ हो ही जाएगी. वैसे भले ही निम्रत को फिनाले वीक में पहुंच चुकी हों लेकिन फिर भी लोग प्रियंका और शिव को ही जीतते हुए देखना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका काफी स्ट्रॉन्ग पॉजीशन में हैं और वो बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं. जबकि शिव भी फिनाले की रेस में बराबर टक्कर दे रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news