Tv Komolika: 43 की उम्र में टीवी की कोमोलिका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, आर-पार वाले कपड़ों में दे दिए हॉट पोज
Advertisement

Tv Komolika: 43 की उम्र में टीवी की कोमोलिका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, आर-पार वाले कपड़ों में दे दिए हॉट पोज

Urvashi Dholakia ने इंस्टाग्राम पर फरवरी महीना शुरू होते ही ऐसी फोटोज शेयर की है जो प्यार के मौसम में आग लगा सकती हैं. इन हॉट फोटोज के अलावा एक्ट्रेस का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholakia Bold Look: 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagi Kay) सीरियल में कोमोलिका का रोल निभाकर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) काफी फेमस हो गई थीं. इस सीरियल में कोमोलिका के निगेटिव किरदार ने उन्हें शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. इस सीरियल के बाद उर्वशी कई सीरियल्स में नजर आईं. लेकिन उनके हर किरदार पर कोमोलिका का किरदार भारी पड़ा और लोग आज भी कई सालों बाद भी एक्ट्र्रेस को उनके नाम से ज्यादा कोमोलिका के नाम से जानते हैं. लेकिन क्या आपको पता हैं 43 साल की कोमोलिका रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो है जिसमें वो किलर लुक में नजर आ रही हैं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने कैमरे के सामने स्किन कलर और सिल्वर वर्क वाली रिवीलिंग गाउन पहनी हुई है. ये गाउन उर्वशी ने ब्रालेस होकर पहनी है और उसमें एक से बढ़कर एक किलर लुक्स दिए हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा एक्सपोजिंग और बोल्ड है कि उसमें सब कुछ आर-पार दिख रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

 

ब्रालेस दिखीं एक्ट्रेस
उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाया और ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाईं कि उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. कोमोलिका की ये ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से रिवीलिंग है बल्कि इस ड्रेस में साइड से भी लंबा सा कट लगा हुआ है. जिसे पहनकर कोमोलिका कैमरे के सामने बोल्ड और हॉट पोज देती दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

 

वेलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले लिखा ये कैप्शन
कोमोलिका ने इस ड्रेस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'प्यार के महीने को शुरू होने दीजिए...हैलो फरवरी.' आपको बता दें, कोमोलिका की क्रम उम्र में ही शादी हो गई थी और फिर तलाक ले लिया था. इनके दो बेटे हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news